Aapnu Gujarat
ગુજરાત

कालुपूर रेलवे स्टेशन पर लुटेरे द्वारा पुलिस जवान पर हमला

शहर के कालुपूर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को सुबह में रेलवे पुलिस के जवान पर एक लुटेरे ने नुकीले हथियार के द्वारा घातक हमला करने पर रेलवे स्टेशन पर सनसनी मच गई ।
हालांकि, पुलिस पुलिस के यह जवान ने पीछा करके लुटेरे को पकड़ लिया इस दौरान रेलवे स्टेशन पर पीछे भागने के दृश्य खड़े हो गये । घायल पुलिस जवान को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, शहर के कालुपूर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को सुबह में एक लुटेरा रेलवे स्टेशन पर महिला की पर्स खींचकर भाग गया था । जिसकी वजह से प्लेटफॉर्म पर मौजूद पुलिस जवान ने यह लुटेरो को पकड़ने के लिए इसका पीछा किया और इसे पकड़ लिया । हालांकि, गुस्से में आकर यह लुटेरे ने नुकीले हथियार के द्वारा पुलिस जवान पर हमला करके तीन वार किया था जिसमें पुलिस जवान गंभीर रूप से चोटिल होने से उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया । इस घटना की वजह से रेलवे पुलिस भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई । फिलहाल रेलवे पुलिस ने आरोपी की जानकारी और जांच शुरू कर दी है जिसमें प्राथमिक जांच में हमला करने वाला आरोपी नडियाद का होने का मालूम हुआ है । पुलिस ने अब आरोपी अभी तक में ऐसे कौन-से अपराध में शामिल है और रेलवे में इस प्रकार के अपराध करने की आदी है कि नहीं अभी तक कितने यात्रियों को लूट और चोरी का शिकार बनाया है इस मुद्दे पर जांच शुरू कर दी है ।

Related posts

બાળકોમાં કુપોષણ ઘટાડવા બદલ ગુજરાતને રાષ્ટ્રીય કક્ષાનો એવોર્ડ એનાયત

aapnugujarat

आईएएस-आईपीएस परीक्षा के तालीम वर्ग शुरु किए जाएगे : वसावा

aapnugujarat

મોબાઇલ ચોર મહિલા ઝડપાઈ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1