Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को तलब कर लगाई फटकार

दिल्ली के हौज काजी इलाके में सांप्रदायिक तनाव और मंदिर में तोड़फोड़ की घटना पर गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को तलब किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना से नाखुश शाह ने दिल्ली पुलिस प्रमुख को फटकार लगाई। चावड़ी बाजार घटना पर गृह मंत्री अमित शाह नाराज हैं। इस घटना पर ऐक्शन लेते हुए उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को तलब किया। बता दें कि कुछ दिन पहले एक धर्मस्थल में तोड़फोड़ मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि शाह इस मामले में दिल्ली पुलिस की अबतक की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। शाह से मुलाकात के बाद पुलिस आयुक्त पटनायक ने बताया कि उन्होंने गृह मंत्री को ताजा हालात के बारे में जानकारी दी। बता दें कि हौज काजी इलाके में हालात अब सामान्य हैं। मंदिर में तोड़फोड़ में शामिल रहे चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि दिल्ली के हौज काजी इलाके में रविवार को पार्किंग के विवाद ने सांप्रदायिक रंग ले लिया था। इस दौरान एक मंदिर में तोड़फोड़ की गई थी।

इस बीच हौज काजी इलाके की घटना पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने गृह मंत्री अमित शाह पर सवाल उठाया था। सिंघवी ने ट्वीट किया था, ‘मंदिर की घटना के 2 दिन बाद भी गृहमंत्री की तरफ से कोई ऐक्शन नहीं। दिल्ली पुलिस बीजेपी शासित केंद्र सरकार के अधीन है। हमें पता है कि सत्ताधारी पार्टी अल्पसंख्यकों की फिक्र नहीं करती, लेकिन वे बहुसंख्यकों की भावनाओं की भी कद्र नहीं करते?’

Related posts

पाकिस्तान से टेरर फंडिग मामले में सात अलगाववादी गिरफ्तार

aapnugujarat

જયપુરનાં નહારગઢ કિલ્લાથી લટકેલી હાલતમાં લાશ મળી

aapnugujarat

સ્પુતનિકના એક ડોઝ માટે ૧,૦૦૦ ચૂકવવા પડશે

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1