Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

पुणे में दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के पुणे में इमारत की दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया। बीती रात यहां के कोंढवा में दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं। राहत और बचाव का कार्य जारी है। पुणे के तालाब मस्जिद इलाके में देर रात यह हादसा हुआ, जिसकी वजह भारी बारिश बताई जा रही है। यहां की एक आवासीय सोसायटी में निर्माण कार्य चल रहा था, जिसके बगल में ही मजदूरों के रहने के लिए कच्चे घर बने हुए थे। पार्किंग से लगा हुआ इमारत का एक हिस्सा गिर गया, जिससे यह हादसा हुआ। 
पुणे के जिलाधिकारी नवल किशोर राम ने बताया कि भारी बारिश के कारण यह दीवार गिरी। निर्माण कंपनी की लापरवाही भी सामने आ रही है। 15 लोगों की मौत कोई छोटी बात नहीं है। जिलाधिकारी ने कहा कि मृतकों में ज्यादातर बिहार और बंगाल से आए मजदूर थे। सरकार की तरफ से प्रभावित लोगों को सहायता दी जाएगी। 
इसी तरह से ठाणे में भी देर रात कई जगहों पर पेड़ गिरने के मामले सामने आए। भारी बारिश की वजह से अंबरनाथ में शिवाजी चौक पर ऑटो रिक्शा स्टैंड पर पेड़ गिरने से 3 लोग घायल हो गए। महाराष्ट्र के मुंबई, ठाणे, कल्याण, पालघर और आसपास के जिलों में हुई जोरदार बारिश से जगह-जगह पानी भरने से बीएमसी के नाला सफाई के दावों की पोल खुल गई है। इस दौरान करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई है।

Related posts

કોંગ્રેસની ચિંતન શિબિરમાં કિસાનોથી જાેડાયેલા મુદ્દા પર ચર્ચા થશે : ભુપેન્દ્રસિંહ હુડ્ડા

aapnugujarat

મહારાષ્ટ્રમાં ભાજપ દ્વારા દાવો, ૧૫ દિવસમાં વધુ બે મંત્રીઓએ રાજીનામું આપવું પડશે.

editor

गाय और राम पर नरेश अग्रवाल की टिप्पणी पर राज्यसभा में हंगामा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1