Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

राहुल गांधी से मुक्ति पाए बिना कांग्रेस देश की संवेदनाओं से नहीं जुड़ पाएगी : सुशील मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी से मुक्ति पाए बिना कांग्रेस देश की संवेदनाओं से नहीं जुड़ पाएगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांग कर जवानों का अपमान किया था। राष्ट्रपति के अभिभाषण में सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र होने पर भी उन्हें प्रसन्नता नहीं हुई बल्कि वे अपने स्मार्टफोन में लगे रहे।
सुशील मोदी ने कहा कि जब संयुक्त राष्ट्र की ओर से घोषित अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर 192 देशों सहित भारत में भी लाखों लोगों ने अनेक स्थानों पर सामूहिक रूप से योगाभ्यास कर तन-मन को ऊर्जावान करने का संदेश दिया, तब विश्व को भारत के इस योगदान पर गर्व करने के बजाय राहुल गांधी ने सेना के डॉग स्क्वायड में आयोजित योग कार्यक्रम का उपहास करती तस्वीर पोस्ट कर एक बार फिर सेना, योग और भारतीय संस्कृति के प्रति अपनी घटिया सोच जाहिर की।
मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने फौरी तीन तलाक जैसी अपमानजनक प्रथा पर रोक लगाने का संकल्प दोहराते हुए लोकसभा में फिर से जो बिल पेश किया है, उसे पारित करने में सहयोग देने की राष्ट्रपति की अपील पर सभी दलों को गंभीरता से विचार करना चाहिए। तीन तलाक के मुद्दे पर भाजपा की मानवतावादी सोच को जब मुस्लिम महिलाओं के बड़े तबके का समर्थन मिल रहा है और 2019 के चुनावी नतीजे इसकी तस्दीक कर रहे हैं, तब इसके विरोध करने वाले दलों को अपने रुख में लचीलापन लाना चाहिए।

Related posts

SSR CASE पर बोले शरद पवार – उम्मीद है इस मामले की जांच का हाल डॉ. दाभोलकर जैसा न हो

editor

कृष्ण और अर्जुन की तरह हैं पीएम मोदी-अमित शाह :रजनीकांत

aapnugujarat

नोटबंदी के बाद आईटीआर बदलने वालों की होगी जांचः सीबीडीटी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1