Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

दिसंबर तक अमित शाह बने रहेंगे बीजेपी अध्यक्ष : सूत्र

अमित शाह दिसंबर तक बीजेपी के अध्यक्ष बने रह सकते हैं । सूत्रों की मानें बीजेपी संगठन के चुनाव दिसंबर तक खत्म होंगे, तब तक पार्टी की कमान अमित शाह के हाथों में ही रहेगी । ऐसे में हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव भी शाह की अध्यक्षता में ही होंगे । दरअसल, गुरुवार को अमित शाह की अध्यक्षता में राज्य प्रमुखों सहित पार्टी शीर्ष नेताओं की एक बैठक हुई । इस बैठक में संगठनात्मक चुनावों, सदस्यता अभियान और अन्य संबंधित मुद्दों जैसे कि उनके उत्तराधिकारी को खोजने के लिए किए जाने वाले कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई ।
बैठक में मौजूद पूर्व मुख्यमंत्रियों में शिवराज सिंह चौहान, रमन सिंह और वसुंधरा राजे, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, भूपेन्द्र यादव और जेपी नड्डा के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के राज्य इकाई प्रमुख भी शामिल रहे । बैठक में पार्टी में विभिन्न पदों को भरने के लिए नए नेताओं का चुनाव करने की उम्मीद जताई गई । बैठक में इस सवाल पर भी चर्चा हुई कि क्या अब शाह जो गृह मंत्री बन गए हैं, वह कार्यालय का कार्यभार संभालेंगे ।
सूत्रों ने संकेत दिया है कि जहां बीजेपी सत्ताधारी पार्टी है, जैसे हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड, इन महत्वपूर्ण राज्य के चुनावों की देखरेख के लिए शाह इस साल दिसंबर तक अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे । अब राष्ट्रपति शासन को हटाकर जम्मू और कश्मीर में भी चुनाव होने हैं । शाह शुक्रवार को विभिन्न राज्यों के पार्टी महासचिवों (संगठन) से भी मुलाकात करेंगे । गुरुवार की बैठक शाह द्वारा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के लिए बधाई देने के साथ स्वागत करने के लिए शुरू हुई ।

Related posts

कथित गोरक्षकों की हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती : हर जिले में नोडल ओफिसर की तैनाती का निर्देश दिया

aapnugujarat

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले हुए कोरोना संक्रमित

editor

જાકીર મુસાને ઠાર મારી ભારતીય સૈન્યએ પીએમ મોદીને શુભેચ્છા પાઠવી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1