Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

पत्रकार की गिरफ़्तारी पर राहुल का तंज- योगी सरकार का रवैया पूरी तरह से बेवकूफाना

उत्तर प्रदेश के पत्रकार प्रशांत कनौजिया की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट की। गिरफ्तार पत्रकार की रिहाई की मांग करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार का रवैया पूरी तरह से बेवकूफाना है। राहुल ने मीडिया पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि अगर आपत्तिजनक पोस्ट के आधार पर गिरफ्तारी होती है तो उनके ऊपर की गई टिप्पणियों के लिए कई टीवी चैनल के आधे से अधिक पत्रकार गिरफ्तार हो सकते हैं।
राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘अगर हर पत्रकार को गलत रिपोर्ट लिखने और फेक न्यूज फैलाने, मेरे खिलाफ आरएसएस/ बीजेपी के झूठे नफरत से भरे दुष्प्रचार के अजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए जेल में डाला जाए तो ज्यादातर अखबारों, न्यूज चैनलों के पास स्टाफ की कमी हो जाएगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बेवकूफाना काम कर रहे हैं। गिरफ्तार किए पत्रकार को तत्काल रिहा किया जाना चाहिए।
बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गिरफ्तार किए गए पत्रकार प्रशांत कनौजिया की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई हुई। कोर्ट ने यूपी सरकार को तत्काल प्रशांत कनौजिया को रिहा करने का आदेश देते हुए कहा कि यह कोई हत्या का केस नहीं है। उत्तर प्रदेश सरकार फौरन पत्रकार कनौजिया को रिहा करे। उत्तर प्रदेश के सीएम के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर प्रशांत किशोर को अरेस्ट किया गया था। इसके बाद कई सामाजिक कार्यकर्ताओं और सामाजिक संगठनों ने कनौजिया की रिहाई की मांग की थी। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने आज सुनवाई के बाद पत्रकार को तत्काल रिहा करने की मांग की है।

Related posts

राष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेस को अपनों पर नहीं भरोसा

aapnugujarat

રેલવેને ટ્રેક પર મુકવા માટે જંગી મૂડીરોકાણની તૈયારી

aapnugujarat

બદલી બાદ રેલવે કર્મીઓને મકાનમાં રહેવાની તક રહેશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1