Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

भोपाल में बच्ची की नृशंस हत्या, नाले के पास मिला शव

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में एक ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या कर दी गई । मासूम बच्ची का क्षत-विक्षत शव देख पूरे देश में आक्रोश का माहौल है । फिर यूपी के ही हमीरपुर जिले में एक ११ साल की लड़की के साथ गैंगरेप हुआ, वारदात के बाद गला दबाकर उसकी भी हत्या कर दी गई । दिल दहला देने वाले इन मामलों में रविवार को एक घटना और जुड़ गई है । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित कमला नगर में एक ८ साल की लड़की का शव नाले से मिला है । घटना के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है ।
मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने बताया, मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गई है । उसकी लोकेशन भी ट्रेस हो चुकी है, वह जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा । इस मामले में ६ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है । वारदात को अंजाम देने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी । किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा । कमला नगर में हुई इस घटना पर एएसी अखिल पटेल ने कहा, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है । मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा । हमीरपुर के कुरारा से सामने आए मामले में जानकारी के मुताबिक गांव का एक परिवार मजदूरी के लिए कानपुर गया हुआ है । इस परिवार की ११ साल की मासूम बच्ची घर में अकेली थी । शुक्रवार रात कुछ बदमाश घर में घुसे और बच्ची को उठाकर गांव से बाहर ले गए । आरोप है कि बदमाशों ने कब्रिस्तान के पास उसके साथ गैंगरेप किया । बाद में गला दबाकर हत्या कर दी । सुबह गांववालों को कब्रिस्तान के पास बच्ची की लाश पड़ी मिली ।
अलीगढ़ की घटना पर पुलिस का कहना है कि महज १० हजार रुपये के लिए एक ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई । वारदात को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी मेहदी हसन के अलावा चौथी महिला आरोपी (जाहिद की पत्नी) को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है ।

Related posts

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुनंदा केस में दायर की अर्जी, पुलिस पर तथ्य छिपाने का आरोप

aapnugujarat

प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा 20 जून को ‘गरीब कल्याण रोजगार अभियान’ का करेंगे शुभारंभ

editor

बजट 2021-22 के लिए वित्त मंत्रालय ने मांगे सुझाव

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1