Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

उपराज्यपाल से प्राईवेट ई-मेल आईडी द्वारा जारी किये गये विज्ञापनों पर रोक लगाने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की मांग

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल दिल्ली सरकार को प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी की तरह चला रहे हैं और जनता के टैक्स की गाढ़ी कमाई का पैसा बड़े-बड़े विज्ञापन देकर जहां सरकार की खराब छवि को चमकाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं पर विज्ञापनों में प्राइवेट ई-मेल देकर जो डाटा एकत्र किया जा रहा है उसका आगामी विधानसभा चुनाव में गलत इस्तेमाल किया जा सकता है।

जब भी कोई सरकारी विज्ञापन दिया जाता तो उसमें ई-मेल आईडी भी सरकारी होती है, लेकिन जनता से राय-सुमारी के लिए केजरीवाल द्वारा महिलाओं को बसों और मेट्रो में मुफ्त यात्रा के लिए दिये गये विज्ञापन में एक प्राइवेट ई-मेल आईडी दी जा रही है जो पूरी तरह से अनुचित है। तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भी दिल्ली सरकार ने बच्चों के अभिभावकों से संबंधित तमाम जानकारियां उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा पत्र लिखकर एकत्रित की गई थीं जिसका इस्तेमाल लोकसभा चुनाव में गलत ढंग से पार्टी हित में किया गया था।

इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं मुख्य निर्वाचन आयुक्त के पास भी जाकर इस पर रोक लगाने की मांग की थी। एक बार फिर केजरीवाल बड़े-बड़े विज्ञापन देकर जनता के पैसे को बर्बाद कर रहे हैं।

Related posts

યોગી સરકાર કાવડ યાત્રા નહીં યોજે

editor

સપ્ટેમ્બર-ઓક્ટોબરમાં આવી શકે છે કોરોનાની ત્રીજી લહેર : કોવિડ ટાસ્ક ફોર્સ

aapnugujarat

ભારતમાં પણ હવે બોઇંગ ૭૩૭ મેક્સ બેન : ફ્લાઇટ ઉપર અસર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1