Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गुजरात में कांग्रेसी विधायक के घोटालों का बचाव करने में लगे बीजेपी नेता…!!?

राजनीति को देखना इतना आसान नहीं है, क्योंकि राजनेता व्यवसाय के लिए सार्वजनिक जीवन में नहीं आते हैं। इस वजह से, जब वह अपने व्यवसाय पर हाथ डालता है, तो वह कोई समझौता करता है, इस प्रकार कांग्रेस का विधायक और अल्पेश ठाकोर की छाया धवल सिंह के साथ बन रहा है। अपनी व्यक्तिगत पहचान बनाने में असफल, वह सभी स्थानों में अल्पेश ठाकोर के साथ एक गाउन पहने दिखाई देते हैं। लेकिन अब उन्हें भाजपा के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए मजबूर होना पड़ा है, जो उनके कॉलेज और पेट्रोल पंप पर उंगली उठाने के साथ हस्तक्षेप कर रहे थे।
2017 के चुनावों में, भाजपा को पटखनी देने वाले धवल सिंह ने कल्पना नहीं की थी कि भाजपा को नीचा देखा जा सकता है, वह कांग्रेस की सीट पर चुने गए और भाजपा नेताओं और मंत्री की हार का सामना करना पड़ेगा और उन्हें बचाना होगा, जो नेता पूर्णकालिक राजनीति में हैं, वे कई हैं, लेकिन खुद भी। उनके लिए ज़रूरी है कि बढ़ी हुई धनराशि के लिए राजनीति में बने रहें और सुरक्षित रहें। सद्भाव में है। अहमदाबाद में, कॉलेज और पेट्रोल पंप के मालिक, धवल सिंह अच्छी तरह से चल रहे थे। इस बीच, नरोडा भाजपा के पूर्व महामंत्री जगदीश पटेल ने किसी कारण से धवल सिंह के खिलाफ हो गए, जगदीश पटेल के इस्तीफे के पीछे कारण कई हो सकते हैं।
लेकिन जगदीश पटेल ने धवल सिंह के कॉलेज और विभिन्न एजेंसियों में पंप के खिलाफ शिकायत करना शुरू कर दिया, जगदीश पटेल का दावा है कि धवलसिंह के कॉलेज में अवैध निर्माण सहित कोई भी सरकारी शिक्षा प्रणाली नहीं है। इस मुद्दे पर, उन्होंने औंधा सहित गुजरात विश्वविद्यालय के खिलाफ शिकायत की और अपने एक दोस्त के माध्यम से, वह गुजरात उच्च न्यायालय भी गए। ऐसी स्थिति में, धवल सिंह से निपटने के लिए, उनके खिलाफ शिकायतें बहुत महत्वपूर्ण हैं, जो कि धवल सिंह ने कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ा, धवल सिंह कानूनी कार्यवाही में असंतुष्ट रहेंगे, और न तो कांग्रेस और न ही विधानमंडल धवल सिंह लोकसेवा के लिए आत्मनिरीक्षण करने के लिए आए हैं। ।
वे अपने व्यवसाय को बर्बाद होते नहीं देखते हैं, इसलिए वे भाजपा नेताओं को आत्मसमर्पण करने के लिए आए हैं और कार्यवाही को रोकने और जगदीश पटेल को रोकने का अनुरोध किया है। भाजपा अब आनंद लेने के मूड में है। भाजपा ने आश्वस्त किया है कि यदि वे कांग्रेस से भाजपा में आते हैं, तो सब कुछ वैध हो जाएगा। धवल सिंह के खिलाफ मोर्चा बनाने वाले जगदीश पटेल कोई कच्चे खिलाड़ी नहीं हैं, अगर वह नीचे गिरता है, तो वह इसे मिट्टी से जोड़ देगा। अब, राज्य के नेता और मंत्री जगदीश पटेल को समझाने के लिए सामने आए हैं, जिसके अनुसार व्यक्ति कांग्रेस छोड़ चुका है, लेकिन कांग्रेस छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

Related posts

બાળ સંરક્ષણ ગૃહમાંથી સાત બાળક ભાગી છૂટતાં ચકચાર

aapnugujarat

બોડેલી ગામના અલીપુરા ચાર રસ્તા પર ખાનગી વાહનોનાં કારણે ટ્રાફિકજામની સમસ્યાથી લોકો પરેશાન

aapnugujarat

પાટીદારો સામે વધુ બે કેસો ખેંચાયા : અરજી મંજૂર થઇ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1