Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

ईद के दिन दिल्ली के खुरेजी चौक पर हंगामा, कार की चपेट में आए कई नमाजी, पुलिस तैनात

जहां एक ओर बुधवार को देशभर में ईद का त्योहार शांति और सद्भाव के साथ मनाया जा रहा है, दिल्ली के खुरेजी चौक पर सुबह हंगामा हो गया। इसके बाद से इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। जानकारी के मुताबित, जगतपुरी थाना क्षेत्र के खुरेजी में बुधवार सुबह एक मस्जिद के बाहर नमाज अदा करने के लिए एकत्र हुई नमाजियों की भीड़ को एक तेज रफ्तार बेलगाम होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी। लोगों ने कार का पीछा किया, लेकिन चालक तेज रफ्तार से कार चलाते हुए मौके से फरार हो गया।
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने इलाके में हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद सैकड़ों की तादात में एकत्र हुए लोगों ने जगतपुरी थाने का घेराव किया और तोड़फोड़ भी की। थाने व आसपास के गुरजने वाले वाहनों पर भी पथराव कर दिया। तोड़फोड़ की इस घटना में डीटीसी की एक बस सहित चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि कुछ लोगों को हल्की चोटें भी आई हैं।
इलाके के लोगों का कहना है कि वे सुबह करीब साढ़े नौ बजे नमाज अदा करने के लिए एकत्र हो रहे थे। इस दौरान इलाके में पुलिस ने बेरिकेड लगाकर सामान्य यातायात को रोक रखा था। जैसे ही पुलिस ने बेरिकेड हटाया, वैसे ही एक तेज रफ्तार बेलगाम होंडा सिटी कार ने भीड़ को टक्कर मारी और आरोपी चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया।
लोगों की मानें तो हादसे के दौरान पुलिस वहीं मौजूद थी, लेकिन पुलिस ने आरोपित कार सवार को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। इसके बाद लोग भड़क गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। थाने से लेकर सड़क तक पथराव और तोड़फोड़ करने लगे। हालात बेकाबू होते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल को बुलाया गया और सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Related posts

દલાલ સ્ટ્રીટમાં જોરદાર તેજી રહેવાના સંકેતો

aapnugujarat

यात्रियों को नहीं मिल रहा जेट एयरवेज से रिफंड

aapnugujarat

દિલ્હીમાં હવે મફત વીજળી વૈકલ્પિક રહેશે : કેજરીવાલ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1