Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

मिशेल क्रिश्चियन को बचाने कांग्रेस ने उतारे वकील : पात्रा

अगुस्टा वेस्टलैंड वीवीआईी हेलिकॉप्टर डील के कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है । बीजेपी ने सोनिया और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि मिशेल के भारत आने के बाद से गांधी परिवार को नींद नहीं आ रही है । बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने मिशेल के बचाव के लिए अपने वकीलों को उतार दिया है । बता दें कि मिशेल की तरफ से कोर्ट में अलजो जोसेफ के पेश होने को बीजेपी ने मुद्दा बनाया है । अलजो जोसेफ यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी थे, जिन्हें विवाद के बाद संगठन से निकाल दिया गया है ।
गुरुवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मिशेल को काउंसलर्स के मामले को एक बार फिर उठाया । पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस का हाथ मिशेन के बचावकर्ताओं के साथ है । पात्रा ने कहा, मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने अपनी टीम भेजी थी । ये कांग्रेस का चाल चरित्र का चेहरा है । कांग्रेस में एक परिवार है जिसे नींद नहीं आ रही है मिशेल के प्रत्यर्पण के बाद ।
संबित पात्रा ने कहा कि जोसेफ को कांग्रेस ने बाहर निकालने का केवल दिखावा किया है । बीजेपी प्रवक्ता ने जोसेफ के साथ पेश हुए अन्य दो वकीलों की भी बात की । पात्रा ने कहा कि केरल प्रदेश कांग्रेस कमिटी के एक्जिक्यूटिव चित्तामदु के बेटे विष्मु शंकर दूसरे वकील के रूप में पेश हुए । पात्रा ने दावा किया कि मिशेल के तीसरे वकील के रूप में पेश हुए श्रीराम प्रकट भी कॉलेज के दिनों में एनएसयूआई के सदस्य रहे हैं । पात्रा ने आरोप लगाया कि १० जनपथ और सोनिया, राहुल के इशारे पर मिशेल को बचाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वकीलों ने मिशेल की रिमांड का विरोध किया था ।

Related posts

It is now time to leave the ‘Chalta Hai’ attitude & think of ‘Badal Sakta Hai’: PM Modi

aapnugujarat

બાબર કાળનો ઊંડો ઘા રામ મંદિરની પ્રાણ પ્રતિષ્ઠાથી ભરાઈ ગયો : AMIT SHAH

aapnugujarat

બજારમાં ફરી રિકવરી : સેંસેક્સ ૨૮૭ પોઇન્ટ સુધરીને બંધ રહ્યો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1