Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

नक्सलवाद के ‘क्रांति कनेक्शन’ पर शाह का कांग्रेस पर हल्लाबोल

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नक्सलवाद को लेकर अपना रुख स्पष्ट करें । शाह ने नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले के खुज्जी विधानसभा क्षेत्रे के अंतर्गत अंबागढ़ चौकी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नेता कल आए थे और उन्होंने बयान दिया कि नक्सलवाद क्रांति है । नक्सलवादी देश में क्रांति कर रहे हैं । कांग्रेस अध्यक्ष नक्सलवाद के मुद्दे पर अपना रूख स्पष्ट करें । आप की पार्टी के नेता नक्सलवाद को क्रांति कहते हैं, आप क्या मानते हैं ।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने शनिवार को रायपुर में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा था कि गोलियां और बंदूकें नक्सलवाद का हल नहीं कर सकती हैं । धमकाकर, डराकर इस समस्या का हल नहीं निकाला जा सकता है । ऐसे लोगों को नहीं रोका जा सकता है, जिन्होंने क्रांति की शुरुआत कर दी है । हालांकि, बब्बर ने इस मुद्दे पर अपनी सफाई भी दी थी ।
अमित शाह ने कहा कि क्रांति नक्सलवाद से नहीं होती है, किसी का खून बहाकर नहीं होती है, बम-बंदूक और गोलियों से नहीं होती है । जब गरीब माताओं को गाय और भैंस देकर श्वेत क्रांति और दूध क्रांति करते हैं तब जाकर क्रांति होती है । गरीब के पेट में भूख की आग लगती है और दो रुपये किलो में वहां चावल पहुंचता हैं तब जाकर क्रांति होती है । गरीब के घर में बीमारी होती है और आयुष्यमान भारत योजना से गरीबों को पांच लाख रुपए तक इलाज का खर्चा मिलना है तब क्रांति होती है । जब किसान पसीना बहाता है और उसके फसल की डेढ़ गुना कीमत मिलती है तब क्रांति होती है ।

Related posts

ભારતને હવે બર્ડ ફલૂ મુકત રાષ્ટ્ર જાહેર કરવામાં આવ્યું

aapnugujarat

તારીક અનવરે એનસીપી સાથે સંબંધો તોડ્યા

aapnugujarat

હેરોઈન કરતા સારુ હોય છે અફીણ : સિદ્ધુ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1