Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सीजी रोड पर घंटे के अनुसार पार्किंग चार्ज वसूला जाएगा

एएमसी प्रशासन द्वारा अब शहर के सीजी. रोड पर घंटे के अनुसार पार्किंगचार्ज वसूलने की कवायद शुरू की गई है । भाजपा के शासकों ने शहर के सीजी. रोड पर ज्यादा से ज्यादा लोग अपने वाहन पार्क कर सके इस उद्देश्य से संबंधित वाहन के पार्किंग चार्जिस घंटे के अनुसार वसूलने की दिशा में काम शुरू किया गया है ।
फिलहाल में शहरभर में विशेष करके ट्राफिक के मुद्दे पर गुजरात हाईकोर्ट के आदेश की वजह से ट्राफिक पुलिस और म्युनिसिपल प्रशासन सक्रिय हो गया है । ट्राफिक पुलिस द्वारा ट्राफिक नियम के लिए सख्ती से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है । दूसरी तरफ एएमसी प्रशासन भी ६५ से ज्यादा ट्राफिक जंकशन पर अतिक्रमण हटाने की दिशा में विशेष कार्रवाई की गई है ।
इसके अलावा शहरीजनों को ज्यादा से ज्यादा पार्किंग सुविधा उपलब्ध कराने के लिए नये २५ पार्किंग प्लोट में पार्किंग की सुविधा देने की दिशा में कवायद शुरू की गई है । इस दौरान म्युनिसिपल स्टेन्डिंग कमिटी के चेयरमैन अमूल भट्ट ने स्पष्ट किया है कि, शहर के अति व्यस्त सीजी. रोड पर पार्किग के मामले में जो नीति लागू है । इसमें पूर्ण रूप से परिवर्तन करके घंटे के अनुसार चार्ज वसूलने की दिशा में काम शुरू किया गया है । जिसके लिए नीविदा भी कुछ ही दिनों में जारी किया जाएगा । यहां उल्लेखनीय है कि, शासकों ने सीजी. रोड के अलावा एसजी हाईवे पर लोगों को ज्यादा से ज्यादा पार्किंग सुविधा देने के लिए गंभीरता से प्रयास किया जा रहा है ।
आगामी दिनों में पार्किंग व्यवस्था और चार्ज को लेकर महत्व के निर्णय लिए जाए ऐसी संभावनी रही है ।

Related posts

યુથ હોસ્ટેલ ભાવનગર યુનિટ દ્વારા ટ્રેકિંગ યોજાયુ

editor

નારોલ : કેમીકલના ગોડાઉનમાં વિકરાળ આગને પગલે ચકચાર

aapnugujarat

આપણો ખેડૂત ડૉલર કમાતો થાય એ દિશામાં આગળ વધવું છે : રૂપાણી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1