Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘शॉटगन शादी’ में सिद्धार्थ के साथ दिखेंगी फातिमा सना शेख

सिद्धार्थ मल्होत्रा और दंगल फेम फातिमा सना शेख पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखने जा रहे है । खबर है कि फिल्म ‘शॉटगन शादी’ के मेकर्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट लीड रोल के लिए फातिमा सना शेख से संपर्क किया है ।
पहले ऐसा कहा जा रहा था इस फिल्म में सिद्धार्थ के ऑपोजिट कास्ट करने के लिए पहले श्रद्धा कपूर और फिर कृति सैनन को साइन किया गया था । लेकिन कुछ कारणों से ये दोनों ही ऐक्ट्रेस इस फिल्म को साइन नहीं कर सकी । हालांकि बाद में इस फिल्म में परिणिती चोपड़ा को साइन किया गया था । परिणीति को इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी अच्छी लगी थी लेकिन उनके पास इस फिल्म के लिए पर्याप्त डेट्‌स नहीं थीं । बता दें, इससे पहले परिणीति, सिद्धार्थ के साथ फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में काम कर चुकी है ।
इतनी ऐक्ट्रेस के पास जाने बाद फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर ने फातिमा से संपर्क करने का फैसला किया जो लंबे समय से उनके साथ काम करना चाहती थी । खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने पहले ही फिल्म में फातिमा के रोल के बारे में चर्चा की है और यह उन्हें काफी पसंद आया है । इस रोल के लिए फातिमा भोजपुरी भाषा सीख रही है क्योंकि फिल्म बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है । अब देखते हैं कि इस बारे में ऑफिशल कन्फर्मेशन कब तक आता है ।

Related posts

फिल्म ‘कोका कोला’ में नजर आएंगी सनी लियोनी और मंदाना करीमी

aapnugujarat

ટીવી પર પરત ફરશે પ્રાચી દેસાઇ

aapnugujarat

પ્રિયંકા બોલિવૂડને અલવિદા કહી દેશે !!

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1