Aapnu Gujarat
મનોરંજન

फिल्म ‘कोका कोला’ में नजर आएंगी सनी लियोनी और मंदाना करीमी

बिग बॉस फेम मंदाना करीमी ने हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ साइन की है। इस फिल्म में वह सनी लियोनी के साथ नजर आएंगी। फिल्म में मंदाना नेगेटिव भूमिका निभाएंगी। प्रसाद ततिकेनी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सनी लियोनी की मुख्य भूमिका है। लगभग पिछले डेढ़ साल से परदे से दूर रहने के बाद अपने काम पर वापस लौटी मंदाना ने अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 
मैंने कई दौर के ऑडिशन के बाद इस फिल्म को हासिल किया हैं। लगभग पिछले डेढ़ साल से मैंने किसी फिल्म में कोई काम नहीं किया हैं। महेंद्र धारीवाल और परमदीप सिंह संधू द्वारा निर्मित इस फिल्म को अगले महीने जून में दिल्ली और नोएडा में शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग एक ही शेड्यूल में पूरी की जाएगी। मैं आपको बतादूं कि मैंने ऐसा काम, पहले कभी भी नहीं किया है। फिल्मों में काम पाने के लिए मैंने बहुत सारा वजन कम कर लिया है और इस फिल्म के लिए मैंने अपने बाल भी छोटे करवा लिए हैं। मंदाना आगे बताती हैं कि सनी लियोनी के साथ उनकी पहली मुलाकात बिग बॉस के घर पर हुई थी। सनी के साथ वह कुछ इवेंट्स पर भी काम कर चुकी हैं। सनी की तारीफ करते हुए मंदाना ने कहा कि सनी के साथ उनका काम दर्शकों को सरप्राइज कर देगा। 
‘क्या कूल हैं हम 3’, ‘मैं और चार्ल्स’ और ‘रॉय’ जैसी फिल्मों के बाद मंदाना ने पर्सनल प्रॉब्लम्स के कारण एक्टिंग से ब्रेक लिया था। मेरे करियर के चरम पर जब सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था, तब मैंने शादी कर ली और मेरे पति गौरव गुप्ता मुझे काम नहीं करने देना चाहते थे। चीजें वर्कआउट नहीं हुईं और हम अलग हो गए। अब एक बार फिर से मैं काम पर वापस आ गई हूं और शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती।

Related posts

द गर्ल ऑन द ट्रेन में कीर्ति नो मेकअप लुक में नजर आएंगी

aapnugujarat

કોમેડિયન રાજુ શ્રીવાસ્તવ પંચમહાભૂતમાં વિલીન

aapnugujarat

સારા સાથે સ્પર્ધા નથી : જાહન્વી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1