Aapnu Gujarat
મનોરંજન

तो आलिया भट्ट को आलिया कपूर के रूप में देखने को तैयार हैं ऋषि

आलिया भट्ट साल २०१६ में ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में साथ नजर आ चुकी है और वह आगे भी उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकी है । वैसे, आप जानते ही होंगे कि आलिया के अफेयर की चर्चा इन दिनों ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर के साथ खूब हो रही है । ऋषि कपूर ने कुछ ऐसा ट्‌वीट किया है, जिस पर यूजर्स आलिया-रणबीर की शादी को लेकर बातें कर रहे हैं । दरअसल, ऋषि कपूर ने भट्ट फैमिली के साथ काम करने को लेकर अचानक उन सभी का शुक्रिया अदा किया । उन्होंने लिखा, मैंने सबसे टैलंटेड फैमिली (और उनके रिश्तेदार) के साथ काम किया है । महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट । आप सब का शुक्रिया । ऋषि के इस ट्‌वीट और आलिया भट्ट ने इस ट्‌वीट पर अपना जवाब लिखा है, लोग उसे उनकी शादी से जोड़कर देख रहे हैं । ऋषि कपूर के ट्‌वीट के जवाब में आलिया ने लिखा है, हा हा बढिया । उम्मीद है हम फिर साथ काम करेंगे सर । हो सकता है इस बार हम सभी साथ में ।
ऋषि कपूर के इस ट्‌वीट को लेकर इसे लोग आलिया और रणबीर की शादी की कन्फर्मेंशन मान रहे हैं और इस बारे में ट्‌वीट कर रहे हैं ।
किसी ने भट्ट-कपूर लिखकर शादी का इशारा किया है तो किसी ने लिखा है, आप कन्फर्म कर रहे हैं कि आप आलिया भट्ट को आलिया कपूर के रूप में देखने को तैयार है । रणबीर-आलिया । बता दें कि आलिया और रणबीर जब से अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं, तभी से दोनों के अफेयर की खबरें काफी उड़ चली है । कई बार दोनों डिनर डेट पर दिखे तो सोनम की शादी में दोनों की साथ एंट्री पर भी लोगों की नजरे टिकी थी ।

Related posts

पूनम पांडे के बोल्ड फोटोज और वीडियोज नहीं देख पाएंगे फैंस

editor

I&B ministry seeks reports on objectionable content complain on Big Boss 13

aapnugujarat

રિતિક રોશનની સાથે કામ કરવાનું વાણીનું સપનું પૂર્ણ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1