Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

जस्टिस जे. चेलमेश्वर ने अपने फेयरवेल का इनविटेशन ठुकराया

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवाल खड़े करनेवाले ४ वरिष्ठ जजों में शामिल चेलमेश्वर क्या किसी बात को लेकर नाराज है ? दरअसल जस्टिस जे. चेलमेश्वर ने सुप्रिम कोर्ट बार असोसिएशन द्वारा दिए गए अपने फेयरवेल फंकशन के आमंत्रण को ठुकरा दिया है, जिसके बाद से इस तरह की आशंकाएं जताई जा रही है ।
हालांकि जस्टिस चेलमेश्वर ने इस आमंत्रण को ठुकराने के पीछे निजी कारणों का हवाला दिया है । आपको बता दें कि जस्टिस जे. चेलमेश्वर इस साल २२ जून को रिटायर हो रहे हैं ।
सुप्रीम कोर्ट बार असोसिएशन के अध्यक्ष विकास सिंह ने बताया कि बार बॉडी ने जस्टिस चेलमेश्वर से बीते सप्ताह मिलकर १८ मई को होनेवाले फेयरवेल के लिए उन्हें आमंत्रित किया था लेकिन उन्होंने इस आमंत्रण को ठुकरा दिया ।
१८ मई को सुप्रीम कोर्ट में गर्मी की छुट्टियां होने से पहले उनका अंतिम कार्य दिवस है । इसके साथ ही विकास सिंह ने कहा कि बार असोसिएशन के सदस्यों ने एक बार फिर जस्टिस चेलमेश्वर से मिलकर उन्हें फेयरवेल फंकशन में शामिल होने के लिए राजी करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने निजी कारणों के चलते इस कार्यक्रम में शामिल न हो पाने की बात कही ।

Related posts

ગાઝિયાબાદમાં પતિએ કરી પત્નીની ક્રુર હત્યા

aapnugujarat

રેલવેમાં આવી બમ્પર ભરતીઃ ૮૯,૦૦૦થી વધુ ભરતી થશે

aapnugujarat

चिराग का राहुल-नीतीश पर तंज : पीएम मोदी को बदनाम किया जा रहा

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1