Aapnu Gujarat
ગુજરાત

खोखरा में व्यापारी पर नुकीले हथियार से हमला

शहर के खोखरा क्षेत्र में स्थित एक अपार्टमेन्ट के बाहर गैरकानूनी अतिक्रमण करके बैठे हुए शख्स के विरूद्ध में पुलिस स्टेशन तथा अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में अर्जी करना एक व्यापारी के लिए महंगा साबित हुआ है । गैरकानूनी अतिक्रमण करके बैठा शख्स इसके दो साथियों के साथ मिलकर व्यापारी पर नुकीले हथियार के द्वारा हमला करके फरार हो गये है ।
ईसनपुर क्षेत्र में स्थित जीवणपार्क सोसाइटी में रहते और कॉम्प्युटर और इसके स्पेर पार्ट बेचते संदीपभाई ओझा ने खोखरा पुलिस स्टेशन में तीन शख्स के विरूद्ध में शिकायत की है । शिकायत में लगाये गये आरोप के अनुसार संदीपभाई की खोखरा क्षेत्र में स्थित श्रीजी अपार्टमेन्ट में दुकान और फ्लेट स्थित है ।
श्रीजी अपार्टमेन्ट के पास धर्मेश सुखाराम ठाकोर (निवासी-खोखरा का रगमणि सोसाइटी, खोखरा) गैरकानूनी अतिक्रमण किया है । गैरकानूनी अतिक्रमण मामले में संदीपभाई ने खोखरा पुलिस स्टेशन तथा अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में अर्जी की थी । अर्जी के बाद संदीपभाई और धर्मेश के बीच झगड़ा शुरू हुआ था । जिसकी दुश्मनी रखकर धर्मेश ने संदीपभाई पर घातक हमला किया है । गत दिन संदीपभाई सोसाइटी के सदस्यों के पास खड़े थे उस समय में धर्मेश और दूसरे दो अज्ञात शख्स हाथ में नुकीले हथियार लेकर आये थे और संदीपभाई पर वार कर दिया था । संदीपभाई के सिर में तथा हाथ के हिस्से पर दो तीन से वार करके वह फरार हो गये थे । इस घटना में घायल संदीपभाई को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जबकि खोखरा पुलिस ने धर्मेश और दूसरे दो अज्ञात शख्सों के विरूद्ध में शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है ।

Related posts

રાજ્યમાં પાણીનો બગાડ રોકવા હવે મીટર લગાવવા વિચારણા

aapnugujarat

મુખ્યમંત્રીએ ૧૦૦૦ સરકારી સ્કૂલોમાં રેઈન વોટર હાર્વેસ્ટીંગ પ્રોજેક્ટનું કર્યું ઈ – લૉન્ચિંગ

editor

भाजपा शंकरसिंह को ब्लेकमेइल करेगी तो कांग्रेस साथ रहेगी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1