Aapnu Gujarat
મનોરંજન

अब गांव और किसानों पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार

बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार मुंबई में आयोजित न्यू इंडिया कॉन्क्लेव प्रोग्राम में पहुंचे । इस मौके पर उन्होंने बताया कि वह अब किसानों और गांव के विषय पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे है । पिछले दिनों अक्षय ने बताया था कि अगर उन्हें दहेज प्रथा की समस्या को सुलझाने से जुड़ी कोई अच्छी कहानी मिल जाए तो वह इस विषय पर फिल्म बनाना चाहेंगे ।
न्यू इंडिया कॉन्क्लेव प्रोग्राम में बातचीत के दौरान अक्षय कहते हैं, मैं मानता हूं कि भारत के गांव हमे कल्चर सिखाते है । गांव पिता की तरह होता है और शहर नौजवान बेटे की तरह । बेटे का काम है पिता के काम आना और उनकी सेवा करना । आज मैं गांव और किसानों से जुड़े प्रोग्राम में इसलिए आया हुं, ताकि मैं इनकी सेवा करने का लाभ उठा सकूं । लोग कहते है जीनियस शहरों से आते हैं, लेकिन मैं कहता हूं ज्यादा जीनियम लोग गांव से भी आते है ।
अक्षय आगे कहते है, मैं एक ऐसा इंसान हूं जो किसी समस्या के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं । मुझे समस्या के सुलझने के तरीकों के बारे में बात करना अच्छा लगता है । समस्या को सुलझाने में खुशी होती है । मैं जिन फिल्मों में काम करता हूं उनमें भी मैं समस्याओं की बात नहीं करता । फिल्म टॉइलट की समस्या को दूर करने की बात की और पैडमेन में नैपकिन समस्या को सुलझाने की बात की ।
मैं तमाम चैनल देखता हुं, वहा दिनभर प्रॉब्लम की बात होती है । मैं चाहता हूं एक ऐसा चैनल हो जो यह बताए कि कृषि की किसी भी समस्या या किसी और प्रॉब्लेम से किस तरह निपटा जा सकता है । हमे समस्या सुनने की नही बल्कि उसके सुधार की जरूरत है ।

Related posts

બોલિવૂડ ડેલિગેશનની મોદી સાથેની મિટિંગમાં કેમ કોઈ મહિલા નહિ..?! : દિયા મિર્ઝા

aapnugujarat

પદ્માવત બાદ પેડમેન પણ ફેસબુક પર લીક, ૫૦૦૦ વાર થઇ શેર

aapnugujarat

आलिया का कातिलाना अंदाज

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1