Aapnu Gujarat
મનોરંજન

मैंने स्मिता के खिलाफ कठोर बातें की थीं : शबाना आजमी

बॉलिवुड की बेहतरीन अदाकारा शबाना आजमी ने एक बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि एक समय पर उन्होंने अभिनेत्री स्मिता पाटील को लेकर काफी कठोर बातें कही थी । दरअसल शबाना आजमी से पूछा गया कि औरत ही औरत की दुश्मन होती है, इस बात में कितनी सच्चाई है । क्या इंडस्ट्री में एक हिरोइन दूसरी हिरोइन को लेकर इस तरह की सोच रखती है ? शबाना ने सवाल के जवाब में कहा कि वह इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं है कि और ही औरत की दुश्मन होती है ।
शबाना कहती है, औरत ही औरत की दुश्मन होती है, यह समाज की बेहद ही बेहूदा विचारधारा है । लोग कितनी आसानी से कह देते हैं कि सास ही बहू को सताती है और यही बाद तेजी से एक-दूसरे से बातचीत में आगे बढ़ती जाती है । सिर्फ एक ऐसे विचार में और की कौम को सीमित कर दिया जाता है । मैं इस बात से कतई सहमत नहीं हूं । शबाना आगे कहती हैं, हां…मुझे पछतावा है कि मैंने स्मिता पाटील के खिलाफ कठोर बाते कहीं थी । मैं अब कभी ऐसा नहीं करूंगी ।
मैं और स्मिता एक ही तरह के स्कूल, परिवार, सामाज, बातचीत और विचारधारा वाले थे । हम प्रतियोगी थे और दोस्त भी थे । बाद में हमारी आपसी दोस्ती भले नहीं रही, लेकिन हम एक दूसरे के परिवार वालों के साथ वही आत्मीयता रखते थे । हमारे झगडे़ की वजह से कभी हमारा परिवार इफेक्ट नहीं हुआ ।

Related posts

ચર્ચાસ્પદ પદ્માવત ફિલ્મમાં ૩૦૦ કટ લાગશે

aapnugujarat

કેટ હડસન ડેની ફુજિકાવા સાથે પ્રેમમાં છે : અહેવાલ

aapnugujarat

‘રાધે’ ૧૩ મેના રોજ થશે રીલિઝ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1