Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

बिहार में ‘मोदी चौक’ बनाने वाले बीजेपी कार्यकर्ता के पिता की सिर काटकर हत्या

बिहार में दरभंगा जिले में पीएम नरेन्द्र मोदी के नाम पर एक चौराहे का नामकरण करने पर कुछ लोगों ने बीजेपी के एक स्थानीय कार्यकर्ता के पिता का सिर काटकर उसकी हत्या कर दी । गुरुवार देर रात बीजेपी कार्यकर्ता कमलेश यादव के घर पर ४०-५० तलवारधारी लोगों द्वारा किये गए इस हमले में उनके भाई भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिसके बाद उन्हें दरभंगा के स्थानीय अस्पताल में दाखिल किया गया है ।
जानकारी के मुताबिक दरभंगा में बीजेपी के स्थानीय नेता कमलेश यादव ने करीब २ साल पहले अपने घर के पास स्थित एक चौराहे का नामकरण करते हुए वहां मोदी चौक नाम का बोर्ड लगा दिया था । इससे कमलेश के गांव के कुछ लोग उनसे नाराज थे ।
कमलेश के भाई के मुताबिक इसी रंजिश में तलवार और हॉकी लिये ४०-५० लोगों ने गुरुवार देर रात कमलेश के घर पर हमला किया और वहां मौजूद उनके पिता रामचंद्र यादव का सिर काटकर उनकी हत्या कर दी । इसके अलावा भीड़ में शामिल लोगों ने कमलेश को भी जान से मारने की कोशिश की जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए । इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद भीड़ में शामिल सभी लोग मौके से फरार हो गए जिसके बाद गंभीर रूप से घायल कमलेश को दरभंगा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया । इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए दरभंगा सदर के थाना प्रभारी रविशंकर ने शुक्रवार को बताया कि घायल अवस्था में कमलेश को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है । पुलिस पूरे मामले की छानबी कर रही है । वही शुरुआती जांच की जानकारी देते हुए दरभंगा के डीएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार देर रात आरोपियों को गिरफ्तार किया है । इस संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है ।

Related posts

Public Safety Act : Farooq Abdullah detained for 12 days

aapnugujarat

प्रधानमंत्री मोदीने भारत की पहली ड्राइवरलेस मेट्रो ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

editor

बीजेपी और शिवसेना के बीच में १६२-१२६ सीट का फॉर्म्युला तय

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1