Aapnu Gujarat
National

दिव्यांग महिला के साथ हुई ऐसी हैवानियत, जिसे जानकर काँप जाएगी आपकी रूह

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा से एक चौकाने वाली समाचार आई है. जी दरअसल यहाँ एक 58 वर्ष की मानसिक दिव्यांग महिला के साथ वो हुआ जिसे सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी. जी दरअसल महिला के साथ निर्भया जैसी रेटिंदगी की गई है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार महिला के बाल पकड़ कर खींचे और उससे बलात्कार किया, इसी के साथ उसके गुप्तांग में रॉड डाल दी गई. सिर्फ यही नहीं बल्कि विरोध करने पर आरोपी ने उसे लात-घूंसों से पीटा और पत्थर पर सिर पटक कर उसकी जान ले ली. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार जिले में चार दिन पहले वृद्ध महिला की हुई हत्या मामले में डभरा थाना पुलिस ने घटनाक्रम उजागर किया है. इस मामले के आरोपी को अरैस्ट कर लिया गया है.

बताया जा रहा है डभरा थाना क्षेत्र के डभरा नगर निवासी प्रमिला उर्फ मुन्नी ठाकुर (58) मानसिक रूप से दिव्यांग थी. जी हाँ और रात को वह कहीं भी सड़क किनारे सो जाया करती थी और लोग उसे खाना दे देते थे. बीते बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे लोगों ने देखा कि प्रमिला गंभीर घायल हालत में सड़क पर पड़ी हुई है और उसके शरीर पर स्थान-स्थान चोट के निशान थे. यह सब देखने के बाद लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और महिला की मृत्यु को हादसा मान मर्ग रेट्ज कर मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया कि महिला की आंखों के आसपास ब्लैक स्पॉट हैं, जो बिना मारे या चोट लगे किसी हादसे से नहीं हो सकते हैं.

इसके अलावा चिकित्सकों ने और भी बहुत कुछ बताया और हत्या का शक जताया. ऐसे में पुलिस ने जांच शुरू की और मृत शरीर मिलने वाली स्थान पर लगे CCTV के फुटेज चेक किए तो उसमें एक पुरुष महिला को घसीटकर ले जाते हुए दिखाई दिया. अब इस मामले में पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि 5 अप्रैल की रात करीब 2 बजे आरोपी किशन यादव पहुंचा. वह प्रमिला के बाल पकड़कर मकान के बगल में ले गया और उसके सिर को पत्थर से पटक दिया. इसी के साथ ही हाथ-घूंसे से आंख पर भी वार किया. वहीं पूछताछ में पता चला है कि आरोपी किशन यादव सनकी जैसा है. CCTV फुटेज के आधार पर जगहीय लोगों ने आरोपी की पहचान की थी. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह महिला को रात में अकेला देख सूनसान जगह पर ले गया और बलात्कार किया. इसके बाद भी वह चिल्लाती रही और उसे धक्का दे रही थी तो इस पर उसने लोहे की रॉड महिला के गुप्तांग में डाल दी. उसके बाद उसके चेहरे पर लात-घूंसों से मारा और सिर पर पत्थर पटक दिया. जब वह बेहोश हो गई तो वह भाग निकला.

Related posts

Sankashti Chaturthi 2022: આવતીકાલે સંકષ્ટી ચતુર્થીના દિવસે ન કરો આ કામ, જાણો શુભ મુહૂર્ત

aapnugujarat

ભારતના મહાન ક્રિકેટરની બાયોપિક બનશે

editor

Scorpio Collided With Tractor Trolley In Bijnor, Three Killed, Student Going To Give Paper Died In Another Accident

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1