Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

मंत्री मेवालाल के इस्तीफे पर तेजप्रताप ने कसा तंज : ‘पहली बॉल में भेजा मजबूत विकेट को बैक टू पवेलियन’

बिहार में एनडीए को मिले जनादेश के बाद नीतीश कुमार सातवीं बार मुख्यमंत्री बने हैं। वहीं अभी नीतीश के नेतृत्व वाली सरकार ने कामकाज संभाला भी नहीं था कि सूबे के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को इस्तीफा देना पड़ गया। दरअसल, मेवालाल नियुक्ति घोटाले को लेकर भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे थे, जिस पर राजद और कांग्रेस ने नीतीश सरकार को घेरा। लगातार बन रहे दबाव के बाद मेवालाल ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। वहीं, इस्तीफे को लेकर राजद नेता और हसनपुर से विधायक तेजप्रताप यादव ने तंज कसा है।
तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मजबूत विकेट को ”बैक टू पवेलियन कर दिया”। बताया गया कि विपक्ष की तरफ से लगातार इस्तीफे का दबाव बनाया जा रहा था, जिसके बाद मेवालाल चौधरी ने यह कदम उठाया।
तेजप्रताप यादव से पहले छोटे भाई तेजस्वी ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट कर कहा, ‘मा. मुख्यमंत्री जी, जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें। महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी। अभी तो 19 लाख नौकरी, संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेक जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे। जय बिहार,जय हिंद’।

Related posts

चंद्रमा की सतह पर दिखा चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर का मलबा : NASA

aapnugujarat

મધ્યપ્રદેશમાં ભાજપ અને કોંગ્રેસની વચ્ચે તીવ્ર સ્પર્ધા

aapnugujarat

સંઘની દખલ ઘટાડવા ભાજપમાં કેટલાક ફેરફાર કરાયા

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1