Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

जदयू का तेजस्वी पर तंज : मनी लॉन्ड्रिंग समेत कई मामले दर्ज, नैतिकता झकझोर रही है तो दें इस्तीफा

बिहार में शिक्षा मंत्री के पद से डॉ. मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद राज्य में सियासी माहौल गरमा गया है। अब तक सरकार को बैकफुट पर लाने वाले राजद नेता तेजस्वी यादव पर जदयू ने हमला बोला है। जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा, अगर उनको नैतिकता इतनी झकझोर रही है तो वह भी इस्तीफा दें। उनके ऊपर तो मनी लॉन्ड्रिंग से लेकर जमीन पर कब्जा करने तक के मामले दर्ज हैं।
जदयू प्रवक्ता ने कहा, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार के आरोपी को बर्दाश्त नहीं करते हैं। इसी का परिणाम है कि मेवालाल चौधरी को पद से इस्तीफा देना पड़ा है। उन्होंने कहा, तेजस्वी यादव की नैतिकता उनको इतना झकझोर रही तो वह खुद भी इस्तीफा देकर मिशाल पेश करें।
प्रवक्ता ने कहा, तेजस्वी यादव के ऊपर तो मनी लॉन्ड्रिंग से लेकर अवैध संपत्ति, जमीन कब्जा, आय से अधिक संपत्ति, घोटाला सहित दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। तेजस्वी दूसरों का खुलासा करना छोड़कर खुद की संपत्ति का ब्यौरा देना शुरू करें।
संजय सिंह ने कहा, नीतीश कुमार की भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति है। मेवालाल से इस्तीफा लेकर उन्होंने इसकी मिसाल पेश की है। उन्होंने कहा, एनडीए नेता अपनी नैतिकता के बूते ही सत्ता में आते हैं, लेकिन मुझे अफसोस है कि राजद नेताओं के पास नैतिकता नहीं है। जदयू प्रवक्ता ने कहा, राजद में तेजस्वी यादव का नैतिकता से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, ज्यादा सीटें हासिल होने का यह मतलब नहीं है कि उनके अपराध कम हो जाएंगे।

Related posts

कर्नाटक मंत्रिमंडल का विस्तार कल : येदियुरप्पा

aapnugujarat

દેશવાસીઓને મળશે સ્વદેશી વેક્સિન

editor

દરિયાઇ માર્ગ મારફતે હુમલા કરવા આતંકવાદીઓની તૈયારી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1