Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

सुशांत केस में बोले संजय राउत : सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की साजिश

शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने पर नाम लिए बिना केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि ‘सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कुछ लोग पर्दे के पीछे पटकथा लिख रहे हैं। वो सच छुपाना चाहते हैं, इसलिए दबावतंत्र बनाया जा रहा है। सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की ये साजिश है। ऐसे कितने भी चक्रवयूह आप बनाओ हम भेद कर बाहर आ जाएंगे।”
राउत ने कहा कि “सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। मुंबई पुलिस एक सक्षम बल है और सच्चाई को सामने लाने की पूरी कोशिश कर रही है।”
बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है। लेकिन इस पूरे मामले को लेकर राजनीति और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। बुधवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने आरोप लगाया था कि सुशांत की आत्महत्या मामले से महाराष्ट्र के मंत्री और युवा नेता आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश की जा रही है। राउत ने किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन उन्होंने कहा था कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा है कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है। राउत ने कहा कि ‘आदित्य ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत मामले से क्या लेना-देना। ऐसा लगता है कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है।’ उन्होंने कहा कि मामले से आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश कर रहे लोगों को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी।
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने मंगलवार को स्पष्ट किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है और बिना कारण के उन्हें और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि अभिनेता की आत्महत्या के बाद गंदी राजनीति चल रही है और बिना किसी का नाम लिए कहा कि हताशा में ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं।

Related posts

PM Modi to attend G20 summit at Osaka in Japan from June 27 to 29

aapnugujarat

રામ મંદિર : ભાગવત અને અમિત શાહ વચ્ચે બંધ બારણે બેઠક

aapnugujarat

ઇપીએફઓ વ્યાજદર ૮.૫૫ ટકા રાખવાની દરખાસ્તને મંજુરી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1