Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

केरल में एयर इंडिया का विमान क्रैश हुआ, 16 लोगों की मौत

केरल के कोझीकोड में कालीकट एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम 7.41 बजे दुबई से आने वाला एयर इंडिया का विमान लैंडिंग के दौरान फिसलने से क्रैश हो गया। क्रैश होने से विमान के दो टुकड़े हो गए। हादसे में 16 लोगों की मौत हुई है और 123 लोग घायल हुए हैं। इसमें कुछ गंभीर घायल भी बताए जा रहे हैं। विमान में 190 यात्री सवार थे।

हादसे का कारण रनवे का गीला होना बताया जा रहा है। इसी कारण विमान लैंडिंग के समय फिसल गया। अधिकारियों ने बताया कि मौके पर घटनास्थल पर आपातकालीन सेवाओं के साथ बचाव के प्रयास जारी हैं। कोरोनोवायरस संकट के दौरान विदेशों में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए सरकार द्वारा उड़ान का संचालन किया जा रहा था ।

केरल के इडुक्की में भुस्खलन में मारे गए थे 12 लोग

केरल के इडुक्की जिले में तीन दिनों से लगातार भारी बारिश के बाद भीषण भूस्खलन में 12 लोगों की मौत हो गई तो 60 अन्य के मलबे में फंसे होने की आशंका है। राजाक्कड़ के चाय बागानों में काम करने वाले मजदूरों की बस्ती भूस्खलन की चपेट में आ गई है। इडुक्की के जिला कलेक्टर एच दिनेशन ने कहा कि 10 लोगों को निकाला गया है और उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि भारी बारिश और धुंध की वजह से बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है।

Related posts

जल्दी-जल्दी चुनाव कराया जाना लोगों के हित में होगा

aapnugujarat

उद्धव सरकारने भूमि अधिग्रहण में नहीं की मदद तो गुजरात में ही चलेगी बुलेट ट्रेन

editor

चिराग का नीतीश पर तंज : महिषासुर सरकार ने मां दुर्गा के भक्तों पर चलवाई लाठीचार्ज और गोलियां

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1