Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

उत्तर प्रदेश में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाने की कोशिश…!

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध में कमी नहीं आ रही है। कानपुर के पास उन्नाव में दरिंदगी के बाद पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि पड़ोसी जिला फतेहपुर में एक और ऐसी ही वारदात ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। फतेहपुर के हुसेनगंज इलाके के एक गांव में शुक्रवार की रात पड़ोस में रहने वाले चाचा ने किशोरी के साथ दरिंदगी की।

शनिवार सुबह परिजन उसे लेकर थाने जाने लगे तो आरोपित ने मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की। 90 फीसदी झुलसी किशोरी को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से उसे गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है। यह सब उस समय हुआ जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही किमी की दूरी पर कानपुर में गंगा सफाई के कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे।

फिलहाल कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बीच आई मिली इस सूचना पर शहर के अफसरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन प्रशासनिक अमला हैलट अस्पताल की ओर दौड़ पड़ा। यहां रेप पीड़िता के आने से पहले ही व्यवस्थाएं चाक-चौबंद और डॉक्टरों की टीम को अलर्ट कर दिया गया है। फिलहाल ख़बर लिखे जाने तक किसी गिरफ्तारी की ख़बर नहीं थी।

Related posts

માસૂમ બાળાથી ટિટોડીનું ઈંડુ ફૂટી જતાં ખાપપંચાયતે ૧૧ દિવસ ઘરથી બેદખલ કરી દીધી

aapnugujarat

મધ્યપ્રદેશની સરકારી હોસ્પિટલ મહારાજા યશવંતરાયમાં ઓક્સિજન બંધ થતાં ૯નાં મોતનાં હેવાલથી હોબાળો

aapnugujarat

मुंबई एयरपोर्ट पर एक महिला करोड़ेां रुपये के अमेरिकी डॉलर के साथ गिरफ्तार

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1