Aapnu Gujarat
રમતગમત

रोहित बने ला लीगा फुटबाॅल लीग के ब्रांड एम्बेसेडर

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारत में प्रतिष्ठित ला लीगा फुटबाॅल लीग के पहले गैर फुटबाल खिलाड़ी ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किए गए हैं।ला लीगा क्लब के लिए यह पहला मौका है जब वैश्विक स्तर पर उसने अपना ब्रांड एम्बेसेडर फुटबाॅल के क्षेत्र से बाहर का लिया है। रोहित भारत में इस लीग का चेहरा होंगे।
रोहित भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज हैं। वह आईसीसी विश्व रैंकिंग में दूसरे नंबर के बल्लेबाज हैं जिनके नाम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतकों की उपलब्धि दर्ज है। रोहित ने ला लीगा जैसे प्रतिष्ठित स्पेनिश क्लब से जुड़ने पर खुशी जताते हुए कहा, ‘भारत में फुटबाॅल को लेकर लोगों का जुनून बहुत बढ़ा है और यह देखना दिलचस्प है कि यह खेल अब दूसरे दर्जे पर नहीं है।
पिछले पांच वर्षों में हमने देखा है कि फुटबाॅल में भारत ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और इसके प्रशंसकों की भी यहां कमी नहीं है। रोहित ने कहा, मैं ला लीगा से जुड़कर बहुत खुश हूं। यह देखना सुखद है कि स्पेनिश क्लब ने भारतीय फुटबाॅल में दिलचस्पी दिखाई है और जमीनी स्तर पर कई कार्यक्रम शुरू किये हैं। मैं भारत में फुटबाॅल को लोकप्रिय बनाने के लिये अपनी ओर से हर प्रयास करूंगा।

Related posts

ભારત સતત ત્રીજા વર્ષે નંબર-૧, જાળવી રાખશે આઈસીસી ટેસ્ટ ચેમ્પિયનશિપની ગદા

aapnugujarat

DMK donated 25 cr to its ally left parties in 2019 LS Polls

aapnugujarat

रोहित जानते हैं कब प्रहार करना है, कब पारी बनानी है : श्रीकांत

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1