Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अहमदाबाद में अभी तक २० इंच बारिश हुई

अहमदाबाद शहर में भी बारिश का माहौल जारी रहा है । अहमदाबाद में देर रात को हल्की बारिश की शुरूआत होने के बाद सुबह में भी कई जगहों पर धीरे-धीरे और कई क्षेत्रों में मध्यम बारिश हुई ।
अहमदाबाद के लिए पूर्वानुमान में बताया गया है कि, अहमदाबाद में अभी एक या दो दिन बारिश दौर जारी रहने की संभावना है । भारी बारिश के लिए चेतावनी में अब अहमदाबाद शामिल नहीं रहा है जिसकी वजह से कुछ हद तक राहत मिली है । हालांकि, मध्यम से भारी बारिश का दौर अहमदाबाद में जारी रहने की संभावना है ।
आज सुबह में हल्की बारिश हुई । दिन के दौरान बादलछाया मौसम रहा और बारिश का माहौल रहा । अहमदाबाद में अभी तक सीजन की ५०७.३ मीमी तक की बारिश हुई है अहमदाबाद में मॉनसून की वर्तमान सीजन में भारी बारिश के कितने राउंड आ चुके है जिसकी वजह से लोगों को परेशानी हुई है । इसके साथ-साथ कई क्षेत्रों में रोड-रास्ते खराब हो चुके है । मेट्रो का काम चालू होने से निचले इलाके में ज्यादा परेशानी हो रही है । अहमदाबाद के पूर्वानुमान में बताया गया है कि, मेघगर्जना के साथ बूंदाबांदी बारिश के साथ भारी बारिश होने की संभावना है । अहमदाबाद में बुधवार को अधिकतम तापमान ३१.८ और न्यूनतम तापमान २५.४ डिग्री रहा । हल्की बारिश के बीच बादलछाया मौसम दिनभर रहा । अहमदाबाद शहर में अभी तक सीजन में ५०७.३ मीमी बारिश हो चुकी है । अहमदाबाद में सीजनल बारिश को लेकर प्रशासन द्वारा मूल्यांकन की प्रक्रिया की जा रही है । दूसरी तरफ हाल में हुई बारिश बाद कई जगहों पर रास्तों की हालत खराब हो गई है लेकिन इसे कुछ ही दिनों में व्यवस्थित किया जाएगा । फिलहाल में अहमदाबाद और नमी की वजह से महामारी का आतंक है ।

Related posts

राज्य में टीबी की अपेक्षा एड्‌स के मरीज ज्यादा हैं

aapnugujarat

ધ્રાંગધ્રાના રણ કાંઠા વિસ્તારમા રસીકરણ મહાઅભિયાન હાથ ધરાયુ

editor

गुजरात में आज से शुरु होगी नॉमिनेशन प्रक्रिया

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1