Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अहमदाबाद में अभी तक २० इंच बारिश हुई

अहमदाबाद शहर में भी बारिश का माहौल जारी रहा है । अहमदाबाद में देर रात को हल्की बारिश की शुरूआत होने के बाद सुबह में भी कई जगहों पर धीरे-धीरे और कई क्षेत्रों में मध्यम बारिश हुई ।
अहमदाबाद के लिए पूर्वानुमान में बताया गया है कि, अहमदाबाद में अभी एक या दो दिन बारिश दौर जारी रहने की संभावना है । भारी बारिश के लिए चेतावनी में अब अहमदाबाद शामिल नहीं रहा है जिसकी वजह से कुछ हद तक राहत मिली है । हालांकि, मध्यम से भारी बारिश का दौर अहमदाबाद में जारी रहने की संभावना है ।
आज सुबह में हल्की बारिश हुई । दिन के दौरान बादलछाया मौसम रहा और बारिश का माहौल रहा । अहमदाबाद में अभी तक सीजन की ५०७.३ मीमी तक की बारिश हुई है अहमदाबाद में मॉनसून की वर्तमान सीजन में भारी बारिश के कितने राउंड आ चुके है जिसकी वजह से लोगों को परेशानी हुई है । इसके साथ-साथ कई क्षेत्रों में रोड-रास्ते खराब हो चुके है । मेट्रो का काम चालू होने से निचले इलाके में ज्यादा परेशानी हो रही है । अहमदाबाद के पूर्वानुमान में बताया गया है कि, मेघगर्जना के साथ बूंदाबांदी बारिश के साथ भारी बारिश होने की संभावना है । अहमदाबाद में बुधवार को अधिकतम तापमान ३१.८ और न्यूनतम तापमान २५.४ डिग्री रहा । हल्की बारिश के बीच बादलछाया मौसम दिनभर रहा । अहमदाबाद शहर में अभी तक सीजन में ५०७.३ मीमी बारिश हो चुकी है । अहमदाबाद में सीजनल बारिश को लेकर प्रशासन द्वारा मूल्यांकन की प्रक्रिया की जा रही है । दूसरी तरफ हाल में हुई बारिश बाद कई जगहों पर रास्तों की हालत खराब हो गई है लेकिन इसे कुछ ही दिनों में व्यवस्थित किया जाएगा । फिलहाल में अहमदाबाद और नमी की वजह से महामारी का आतंक है ।

Related posts

હિંમતનગરમાં શ્રી રામદેવપીર મહારાજનો આખ્યાન કાર્યક્રમ યોજાયો

aapnugujarat

કોંગી ચૂંટણી ઢંઢેરામાં બેરોજગાર યુવાનોને ભથ્થુ આપવા માટે વચન

aapnugujarat

પત્નીની ઇચ્છા વિરૂધ્ધ સંબંધો બાંધવા, મેરિટલ રેપ ન ગણાય : ગુજરાત હાઇકોર્ટ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1