Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

दूसरे कार्यकाल में जेटली नहीं बनेंगे वित्त मंत्री : सूत्र

नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली दोबारा वित्त मंत्रालय का कार्यभार नहीं लेंगे । मामले से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि अरुण जेटली वित्त मंत्रालय में शीर्ष पद को लेकर इस बार कोई दिलचस्पी नहीं दिखा सकते हैं, क्योंकि पिछले कुछ महीनों में उनकी सेहत में काफी गिरावट आई है ।
उन्होंने कहा, वह निश्चित तौर पर वित्त मंत्री नहीं बनने जा रहे हैं, क्योंकि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है । हो सकता है कि वह थोड़ा कम तनाव वाला कोई मंत्रालय संभालें ।
गौरतलब है कि २०१९ के आम चुनाव में बीजेपी अकेले दम पर ३०० से अधिक सीटें जीतने में सफल रही है । जेटली ने इस बारे में पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दिया । न तो उन्होंने मैसेज का जवाब दिया और न ही टेलीफोन उठाया । जेटली के निजी सचिव एस. डी. राणाकोटी तथा सहायक सचिव पद्म सिंह जामवाल ने इस बारे में ई-मेल में पूछे गए सवाल का तत्काल कोई जवाब नहीं दिया । उनके ओएसडी पारस संखला ने भी टेलीफोन कॉल, मेल या मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया ।
बीजेपी और सरकार में नरेन्द्र मोदी तथा अमित शाह के बाद तीसरे सबसे दिग्गज नेताओं में से एक जेटली गुरुवार रात बीजेपी मुख्यालय में हुए समारोह में शिरकत करने नहीं जा पाए । पिछले दो सप्ताह से वह सार्वजनिक तौर पर कहीं दिखाई नहीं पड़े हैं, हालांकि वह ब्लॉग लिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर मैसेज भी डालते रहे हैं ।

Related posts

कासगंज हिंसा में हिंदु ने हिंदु को मारा और मुस्लिम को फंसाया गया : एसपी नेता रामगोपाल यादव का दावा

aapnugujarat

कोरोना मामलों में हो रही वृद्धि पर सीएम केजरीवाल ने टेस्ट दो गुने करने के दिए निर्देश

editor

લોકસભા અને વિધાનસભાની ચૂંટણી સાથે કરાવવાથી ખર્ચમાં થશે ઘટાડો : પ્રણવ મુખર્જી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1