Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘पानीपत’ के लिए अर्जुन कपूर ने छोड़ी ‘लाइफ इन अ मेट्रो २’

कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान एक बार फिर साल २००७ में आई सुपरहिट फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ की सीकवल में दिखाई देंगे । इससे पहले यह जोड़ी फिल्म ‘की ऐंड का’ में दिखाई दी थी जिसे काफी पसंद किया गया था । ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ का डायरेक्शन अनुराग बुस ने किया था और इसमें शहर की ४ अलग-अलग कहानियां दिखाई गई थीं ।
अब नई रिपोर्टस की मानें तो अर्जुन कपूर ने ‘लाइफ इन अ मेट्रो २’ को छोड़ दिया है । बताया जा रहा है कि इस समय अर्जुन कपूर के पास ४ फिल्में हैं और वह अगले सला तक काफी व्यस्त हैं । एक सूत्र के मुताबिक, अर्जुन ने इस लिए इसफिल्म को छोड़ा है क्योंकि इस फिल्म को दी गई डेट्‌स उनकी दूसरी फिल्म पानीपत की डेट्‌स के साथ क्लैश कर रही थी ।
‘पानीपत’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसका डायरेक्शन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं । इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा कृति सैनन, संजय दत्त, कबीर बेदी जैसी बड़े कलाकार भी काम कर रहे हैं । इस समय अर्जुन, राजकुमार गुप्ता की फिल्म इंडियन मोस्ट वॉन्टेड की शूटिंग कर रहे हैं । इस बारे में अर्जुन कपूर ने हाल में टि्‌वटर पर जानकारी दी है । कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर एवं एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं । इसके अलावा अर्जुन फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ के सीकवल और ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी काम कर रहे हैं ।

Related posts

सरोज खान ने जैकलिन को दिया रीमेक के लिए आशीर्वाद

aapnugujarat

સ્ટુડન્ટ ઓફ ધ યર-૨માં ચંકી પાન્ડેની પુત્રી દેખાશે

aapnugujarat

નામકરણ સિરિયલમાં રીમાની જગ્યા પર હવે રાગીણી શાહ રહેશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1