Aapnu Gujarat
મનોરંજન

सरोज खान ने जैकलिन को दिया रीमेक के लिए आशीर्वाद

कोरियॉग्राफर सरोज खान ने अपने गीत ‘एक दो तीन’ के रीमेक पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है । खबर आ रही थी कि खान फिल्म तेजाब के निर्माता एन.चंद्रा के साथ मिलकर अपने इस गीत के रीमेक के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही हैं, लेकिन कुछ मीडिया रिपोट्‌र्स के मुताबिक, सरोज खान इस रीमेक से खुश हैं और टीम को उन्होंने शुभकामनाएं भी दी है । हालांकि, मीडिया रिपोट्‌र्स के मुताबिक, सरोज खान ने ‘बागी २’ की टीम और जैकलिन फर्नान्डिज को आशीर्वाद दिया है और खुशी जाहिर की है कि अहमद (प्रडयूसर) और गणेश आचार्य ने उन्हें इस गाने के रीमेक के जरिए ओरिजनल गाने को ट्रिब्यूट दिया है ।
गीत का रीमेक ‘बागी २’ का एक हिस्सा है और यह जैकलिन फर्नाडिस पर फिल्माया गया है । मूल गीत डासिंग कवीन माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था, जिसे सरोज ने कोरियॉग्राफ किया था । नया सॉन्ग जारी होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसके फिल्मांकन की आलोचना हो रही है । सॉन्ग के बारे में सरोज खान से पूछे जाने पर उन्होंने बड़े ही रुखे अंदाज में कहा था, मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगी ।
यह पूछे जाने पर कि क्या चंद्र के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही करने की योजना बना रही है ? इस पर भी उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया । यह बात सामने आई है कि गीत के नए संस्करण की शूटिंग के दौरान सरोज, गणेश आचार्य और अहमद खान एक साथ बागी २ के सेट पर पहुंचे । टाइगर श्रोफ अभिनीत फिल्म वर्ष २०१६ की फिल्म बागी का सीकवल है । फिल्म में दिशा पाटनी भी प्रमुख भूमिका में है । फिल्म ३० मार्च को रिलीज होगी ।

Related posts

સાઉથની ફિલ્મોમાં કન્ટેન્ટ હોય છે : Shilpa Sheety

aapnugujarat

મને સોફ્ટ પોર્ન ફિલ્મની ઓફર થઈ હતી : કંગના રાણાવત

aapnugujarat

સારા અલીને બાગી-૩માં લેવા માટે તૈયારી થઇ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1