Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘पानीपत’ के लिए अर्जुन कपूर ने छोड़ी ‘लाइफ इन अ मेट्रो २’

कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान एक बार फिर साल २००७ में आई सुपरहिट फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ की सीकवल में दिखाई देंगे । इससे पहले यह जोड़ी फिल्म ‘की ऐंड का’ में दिखाई दी थी जिसे काफी पसंद किया गया था । ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ का डायरेक्शन अनुराग बुस ने किया था और इसमें शहर की ४ अलग-अलग कहानियां दिखाई गई थीं ।
अब नई रिपोर्टस की मानें तो अर्जुन कपूर ने ‘लाइफ इन अ मेट्रो २’ को छोड़ दिया है । बताया जा रहा है कि इस समय अर्जुन कपूर के पास ४ फिल्में हैं और वह अगले सला तक काफी व्यस्त हैं । एक सूत्र के मुताबिक, अर्जुन ने इस लिए इसफिल्म को छोड़ा है क्योंकि इस फिल्म को दी गई डेट्‌स उनकी दूसरी फिल्म पानीपत की डेट्‌स के साथ क्लैश कर रही थी ।
‘पानीपत’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसका डायरेक्शन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं । इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा कृति सैनन, संजय दत्त, कबीर बेदी जैसी बड़े कलाकार भी काम कर रहे हैं । इस समय अर्जुन, राजकुमार गुप्ता की फिल्म इंडियन मोस्ट वॉन्टेड की शूटिंग कर रहे हैं । इस बारे में अर्जुन कपूर ने हाल में टि्‌वटर पर जानकारी दी है । कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर एवं एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं । इसके अलावा अर्जुन फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ के सीकवल और ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी काम कर रहे हैं ।

Related posts

હવે ડેઝી શાહની રામરતન ફિલ્મ વહેલી તકે રજૂ થશે

aapnugujarat

કામની તલાશમાં ભટકી રહી છે પ્રિયા પ્રકાશ, પોતાને ગણાવી બેરોજગાર

aapnugujarat

ઉત્તરાખંડમાં કેદારનાથ રજૂ નહીં થતાં સારા નિરાશ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1