Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

NIA ने जम्मू-कश्मीर और पंजाब में छह स्थानों पर की छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी(एनआईए) जम्मू-कश्मीर और पंजाब में छह स्थानों पर छापेमारी कर रही है। सूत्रों का कहना है कि एनआईए की यह कार्रवाई मादक पदार्थों और हथियारों के मामले में की जा रही है। इससे पहले बुधवार को आयकर विभाग ने बेग कंस्ट्रक्शन कंपनी (बीसीसी) प्राइवेट लिमिटेड के कुंजवानी-नरवाल बाईपास बठिंडी, मलिक मार्केट सहित छह स्थानों पर छापा मारा था। कंपनी के आवास, कार्यालय, गोदाम पर दबिश दी गई। इसमें कंपनी के लेनदेन से जुड़े कई दस्तावेज खंगाले गए। कंपनी पर आय छुपाने का आरोप है। कार्रवाई में चंडीगढ़ से आई विशेष टीम भी शामिल रही।
विभागीय टीमों ने बुधवार सुबह पुलिस और सीआरपीएफ कर्मियों के साथ कंपनी के करीब आधा दर्जन ठिकानों पर छापा मारा। बताया जाता है कि बठिंडी में कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक का आवास है और इसी क्षेत्र में कंपनी का एक कार्यालय भी है। विभागीय टीमों ने यहां पहुंचने पर कार्यालय को भीतर से बंद कर दिया और दस्तावेजों सहित अन्य सामग्री की जांच की।
आयकर सूत्रों ने कहा, कंपनी की आय करोड़ों रुपये में है, लेकिन पिछले कई सालों से असल आय के मुताबिक कर की अदायगी नहीं की जा रही। कंपनी के लेनदेन से जुड़े दस्तावेजों की बारीकी से जांच की जा रही है। यह कंपनी बड़े ठेके लेकर निर्माण कार्य करवाती है।

Related posts

બેંક-મોબાઈલ આધાર લિંકિંગ માટે બે કાયદામાં ફેરફાર કરશે સરકાર

aapnugujarat

Congress insulted voters by questioning EVM’s autheticity in LS polls, BJP’s big win: PM in Rajya Sabha

aapnugujarat

દેશમાં કોવિડ ૧૯ના કેસોમાં ઘટાડો

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1