Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

गैंगस्टर सुख बिकरीवाल दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने वाला कुख्यात गैंगस्टर सुख बिकरीवाल को आज दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है। बिकरीवाल को दुबई से पत्यर्पित करके भारत लाया गया है। दिल्ली लैंड करते हुए दिल्ली पुलिस की विशेष सेल ने बिकरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि बिकरीवाल पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करता है और वह आईएसआई के ही इशारे पर लोगों की हत्या करवाता था। बिकरीवाल खालिस्तानी आतंकी संगठनों से भी काफी लंबे समय से जुड़ा रहा है।
बता दें, बिकरीवाल को इसी महीने दुबई में हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उसे भारत लाने के लिए भारत की एजेंसियों ने काम करना शुरू कर दिया था। बिकरीवाल से पूछताछ के दौरान पाकिस्तान भारत में क्या षड़यंत्र रच रहा था इसकी जानकारी मिल सकती है। रिपोर्ट के अनुसार बिकरीवाल दुबई में अपना भेष बदलकर रहता था। पहले बिकरीवाल दाढ़ी नहीं रखता था, लेकिन दुबई में वह पगड़ी के साथ दाढ़ी रखने लगा था।
इसी महीने की शुरुआत में दिल्ली में पांच आतंकी पकड़े गए थे। इन आतंकियों से पूछताछ के दौरान सुख बिकरीवाल का भी नाम सामने आया था, जिसके बाद बिकरीवाल को लेकर सुरक्षा एजेंसियां एक्टिव हो गई थीं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पांचों को आतंकियों को शकरपुर इलाके में मुठभेड़ के दौरान पकड़ा था। पकड़े गए आतंकियों में से दो पंजाब और तीन कश्मीर के रहने वाले थे। इन आतंकियों ने स्पेशल सेल पर फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की गई थी।

Related posts

અમેઠી : રાહુલ અને સ્મૃતિ હવે આમને સામને આવશે

aapnugujarat

રાજધાની એક્સપ્રેસની સ્પીડ ૩૦ ટકા વધારવામાં આવશે; મુંબઈથી દિલ્હી ૧૨ કલાકમાં પહોંચાડશે

aapnugujarat

જમ્મુ કાશ્મીરમાં ચૂંટણી માટે કેન્દ્ર સરકાર તૈયાર : રાજનાથ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1