Aapnu Gujarat
રમતગમત

शादाब खान न्यूजीलैंड संग होने वाले पहले टेस्ट से बाहर

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान चोट के कारण शनिवार से न्यूजीलैंड के साथ होने वाले पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बुधवार को एक बयान में कहा कि शादाब को मंगलवार को खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में जांघ में चोट लग गई थी। पाकिस्तान ने इस मैच को चार विकेट से जीता था।
लेग स्पिनर शादाब का अब गुरुवार को एमआरआई स्कैन होगा और फिर इसके बाद ही उनके चोट को लेकर कोई अपडेट मिलेगा। बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए अब शादाब की जगह जफर गोहर को टीम में शामिल किया जाएगा। 25 साल के गोहर हेमिल्टन से टीम से जुड़ चुके हैं। उन्होंने 39 प्रथम श्रेणी मैचों में अब तक 144 विकेट लिए हैं। कप्तान बाबर आजम और इमाम उल हक पहले ही बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं और अब मोहम्मद रिजवान टीम की कमान संभालेंगे।
पाकिस्तान टेस्ट टीम : मोहम्मद रिजवान (पहले टेस्ट के लिए कप्तान), आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हैरिस सोहेल, इमरान बट, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, यासिर खान शाह और जफर गोहर। (बाबर आजम, इमाम-उल-हक और शादाब खान पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं)।

Related posts

क्रिकेट में वापसी करेंगे मैक्सवेल

aapnugujarat

India defeated South Africa by 7 wickets

aapnugujarat

बांग्लादेश को हराकर भारत ने 2-0 से जीती सीरीज

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1