Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

बांग्लादेश में ट्रेन की बस से जोरदार टक्कर, 12 की मौत

बांग्लादेश में बस की ट्रेन से टक्कर हो गई। इस दुघर्टना में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। ट्रेन से टकराने के बाद करीब आधे किलोमीटर आगे तक वह बस को घसीटते हुए ले गई। इसके चलते जानमाल की क्षति ज्यादा हो गई।
बांग्लादेश की मीडिया के अनुसार, यह घटना जॉयपुरहाट जिले में पुरानापोइल रेलवे फाटक के पास घटी। इस घटना में मरने वाले सभी बस यात्री थे। बस जॉयपुर से पंचबीबी जा रही थी। यात्रियों से भरी हुई बस पुरानापोइल रेलवे क्रॉसिंग के पास से गुजर रही थी और उसी समय ट्रेन भी गुजर रही थी। ट्रेन से बस की जोरदार टक्कर के बाद बस को काफी आगे तक घसीट कर ले गई। 10 लोगों की मौत दुघर्टनास्थल पर ही हो गई। गंभीर रूप से 10 घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यहां अभी 6 लोगों का इलाज चल रहा है।
जॉयपुरहाट के डिप्टी कमिश्नर शरीफुल इस्लाम ने कहा, घटना स्थल से 10 लाशें बरामद की जा चुकी हैं। आठ लोगों को रेस्क्यू करके बचा लिया गया है और उन्हें बोगुरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छह लोगों को जॉयपुरहाट के सदर हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।
जॉयपुरहाट थाना प्रभारी एके एम. आलमगीनने कहा, घटना के समय फाटक पर लाइनमैन मौजूद नहीं था। वहां से जब ट्रेन गुजरी तो फाटक भी खुला था और इसके चलते बस रेल की पटरी क्रॉस करने लगी और वहां बड़ा हादसा हो गया। बांग्लादेश रेलवे ने इस घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया है।

Related posts

સાઉદી બહારના કોઇ પણને હજયાત્રામાં પ્રવેશ અપાશે નહીં ઃ સાઉદી સરકાર

editor

पाक : आतंकी संगठन जमात-उद-दावा और JeM के 12 सदस्यों को सजा

aapnugujarat

For decades, Pakistan played active but negative role in Afghanistan : report

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1