Aapnu Gujarat
રમતગમત

मेरी गैरमौजूदगी में रहाणे टीम की अच्छी कप्तानी करेंगे : कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा है कि अजिंक्य रहाणे उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी करेंगे और इसके लिए मंच तैयार है, साथ ही सभी इसके बारे में जानते हैं। कोहली गुरुवार से एडिलेड ओवल मैदान पर डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट जाएंगे। इसके बाद सीरीज के बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में उप-कप्तान रहाणे टीम की कप्तानी करेंगे। रहाणे ने दो अभ्यास मैचों में टीम की कप्तानी की थी।
कोहली टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को कहा, “इतने वर्षों से हमारे बीच में आपसी समझ और एक दूसरे के लिए सम्मान है। साथ में बल्लेबाजी करते हुए हमने अच्छी साझेदारियां की हैं, जो भरोसे और टीम के लिए क्या किया जाना चाहिए उस पर निर्भर है। रहाणे ने दो अभ्यास मैचों में शानदार काम किया है। वह शांत रहते हैं और टीम की ताकत के बारे में जानते हैं।”
कोहली ने कहा, “हमने जिस तरह की क्रिकेट खेली है वह पूरी टीम का एक संयुक्त प्रयास रहा है। पूरी टीम काफी अहम है। हम जानते हैं कि हमें कैसे खेलना है और हम चीजों को कैसे लेंगे।”रहाणे ने इससे पहले जो टेस्ट मैचों में टीम की कप्तानी की है-धर्मशाला में आस्ट्रेलिया के खिलाफ, और बेंगलुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ, दोनों मैचों में टीम की जीत मिली थी। कोहली ने कहा कि वह और रहाणे एक ही पेज पर हैं। उन्होंने कहा कि रहाणे उनकी गैरमौजूदगी में अच्छी कप्तानी करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं जब तक हूं तब तक मैं अपनी क्षमता के मुताबिक सर्वश्रेष्ठ कप्तानी और बल्लेबाजी करने की कोशिश करूंगा इसके बाद मुझे भरोसा है कि रहाणे शानदार काम करेंगे। विजन एक ही होगा कि हमें अच्छा प्रदर्शन करना है।”

Related posts

‘वंदे भारत’ मिशन के तहत 17.22 लाख भारतीय स्वदेश लौटे : विदेश मंत्रालय

editor

BCCI का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने पर कार्तिक ने बिना शर्त माफी मांगी

aapnugujarat

क्रिकेट महान शिक्षक है : कप्तान विराट

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1