Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गुजरात में 80 लाख से ज्यादा लोगों का कोरोना टेस्ट

गुजरात में कोरोना संक्रमण की रफ्तार दिवाली के बाद तेज हो गई है। गुजरात में अब तक 2 लाख 14 हजार से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।वहीं 1 लाख 95 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी से उबर चुके हैं। गुजरात में घातक कोरोना वायरस के कहर पर काबू पाने के लिए कोरोना टेस्ट की संख्या को बढ़ा दी गई है। राज्य में पिछले 24 घंटों में 69,735 लोगों का कोरोना का टेस्ट किया गया।
गुजरात में अब तक 80,33,388 लोगों का कोरोना परीक्षण किया जा चुका है। गुजरात से ज्यादा कोरोना का परीक्षण उत्तर प्रदेश, बिहार, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में किए गए हैं।
उत्तर प्रदेश में अब तक 2 करोड़ से अधिक लोगों का कोरोना परीक्षण किए जा चुके हैं। जबकि बिहार में 1.5 करोड़ से अधिक का कोरोना टेस्ट, तमिलनाडु में 1.20 करोड़ से अधिक, महाराष्ट्र और कर्नाटक में 1.10 करोड़ से ज्यादा, जबकि आंध्र प्रदेश में एक करोड़ से ज्यादा लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया हैं।
गुजरात में कोरोना वायरस की वजह से 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत दर्ज की गई है। इस हिसाब से देखा जाए तो कोरोना से मौत के मामले में गुजरात देश में 7 वें स्थान पर है। जबकि कोरोना संक्रमितों की संख्या के मामले में गुजरात देश में 15 वें स्थान पर है।

Related posts

અમદાવાદ શહેરમાં વિજેતા ઉમેદવારોએ કરેલ ઉજવણી

aapnugujarat

विश्व के हेरिटेज शहर की सूची में अहमदाबाद का प्रवेश मुश्किल होगा

aapnugujarat

કોંગ્રેસે ગુજરાતમાં ચૂંટણી જીતવા માટેની સુવર્ણ તક ગુમાવી દીધી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1