Aapnu Gujarat
રમતગમત

शेन वॉटसन ने क्रिकेट को कहा अलविदा

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बिना प्लेऑफ खेले बाहर हो गई। 13वें सीजन में शुरुआती मैचों में खराब प्रदर्शन कर टीम टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली टीम बनी। हालांकि आखिरी तीन मैचों में जीत हासिल कर चेन्नई की टीम अंक तालिका में 12 अंक हासिल कर सम्मानजनक विदाई लेने में कामयाब रही। आखिरी लीग मैच के बाद खबर आ रही है कि चेन्नई के अनुभवी बल्लेबाज शेन वॉटसन क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे हैं।
इंटरनेशनल क्रिकेट को 2016 में अलविदा कहने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर शेन वॉटसन ने अब हर तरह के क्रिकेट को छोड़ने का मन बनाया है। इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई की प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और वह पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। वॉटसन भी इस सीजन कुछ खास नहीं कर पाए। जानकारी के मुताबिक आखिरी लीग मैच के बाद इस खिलाड़ी ने ड्रेसिंग रूम में अपने संन्यास की बात साथी खिलाड़ी को बताई।
चेन्नई के एक खिलाड़ी ने बताया कि वॉटसन ने आखिरी लीग मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में संन्यास की बात कही। उन्होंने बताया, वॉटसन बहुत ही ज्यादा भावुक थे जब उन्होंने ड्रेसिंग रूम में आखिरी मुकाबलों के बाद कहा वह अब संन्यास लेने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेलना उनके लिए बेहद सम्मान की बात रही। इस सीजन में वॉटसन का प्रदर्शन फीका रहा और 11 मैच में उन्होंने महज 29.90 की औसत से रन बनाए। 11 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उनके खाते में 83 रन की नाबाद पारी के साथ 299 रन रहे। इस दौरान वॉटसन ने 33 चौके और 13 छक्के लगाए। 2018 में चेन्नई की टीम का हिस्सा बनने से पहले वह राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल चुके हैं। राजस्थान की टीम जब 2008 में चैंपियन बनी थी तब वॉटसन टीम का हिस्सा थे।

Related posts

११वें आईपीएल का ऐलान : ६ अप्रैल को ओपनिंग सेरेमनी

aapnugujarat

વર્લ્ડકપમાં ભારત-પાક. મેચને લઇ દુબઈ મિટિંગમાં ચર્ચા કરાશે

aapnugujarat

प्रो कबड्डी : बंगाल वारियर्स ने यूपी योद्धा को 48-17 से हराया

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1