Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘सत्यमेव जयते 2’ का पोस्टर रिलीज, जबरदस्त एक्शन में दिखे जॉन अब्राहम

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के फैंस को उनकी आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2 का बेसब्री से इंतजार है। अब फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि ‘सत्यमेव जयते 2 आने वाले ईद पर थिएटर्स में रिलीज होगी। जॉन ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में एक्टर का लुक जबरदस्त लग रहा है। जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, जिस देश की मईया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है। सत्यमेव जयते 2 को सिनेमाघरों में 12 मई 2021 को ईद के दिन पर रिलीज़ होगी। पोस्टर में जॉन दमदार लुक में दिख रहे है। उनके शरीर पर कई जगह चोट लगी है।
‘सत्यमेव जयते 2 के डायरेक्टर मिलाप जावेरी है औऱ वो लॉकडाउन के दौरान फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो अगले महीने अक्टूबर 2020 में इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। वहीं, दिव्या खोसला कुमार लंबे समय बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की जाएगी।
टी-सीरीज और एमे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर यानि 12 मई 2021 को रिलीज होनी है। फिल्म के बारें में बात करें तो जहां पहली फिल्म भ्रष्टाचार से निपटती थी, वहीं यह फिल्म पुलिस से लेकर राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी तक सभी क्षेत्रों में फैले भ्रष्टाचार से लड़ेगी। जॉन अब्राहम स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ इस साल अप्रैल में फ्लोर पर आने के लिए तैयार थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे पोस्टपोन किया गया। बता दें कि ‘सत्यमेव जयते 2’ साल 2018 में आई हिट फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है।

Related posts

पंजाबी म्युजिक विडियो में नजर आएंगी शमिता शेट्टी

aapnugujarat

चंद्रयान-2 : लैंडर से टूटा इसरो का संपर्क, अक्षय से लेकर अनुपम खेर तक ने की सफलता की कामना

aapnugujarat

Lata Mangeshkar urged MS Dhoni not think about retiring anytime soon as country still needs cricketer like him

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1