Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

केजरीवाल ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया: गिरिराज

केंद्रीय मंत्री व बिहार के बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गिरिराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने तुष्टिकरण की राजनीति के कारण दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बना दिया।
भाजपा के ‘फायरब्रांड’ नेता सिंह ने केजरीवाल पर वोटबैंक की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, केजरीवाल ने तुष्टिकरण से दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बना दिया। और कट्टरपंथी तैयार हो सके इसके लिए मौलवियों और सहायक को 18,000 रुपये की तनख्वाह दी जा रही है।
शांति का संदेश देने वाले दिल्ली के मंदिर और उनके पुजारी दिल्ली का हिस्सा नहीं? वोट बैंक की राजनीति ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया। एक अन्य ट्वीट में सिंह ने अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “भाजपा कार्यकर्ताओं के जोश को सलाम। आपके जोश के भय ने टोपीधारी को हनुमान चालीसा पढ़ने पर मजबूर कर दिया। थोड़ा और जोर लगाइए, आठ तारीख को ये प्रत्यक्ष रूप से शाहीनबाग में भी धरना पर बैठ जाएंगे। बिहार के कई नेता दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं।

Related posts

धारा 370 पर राष्ट्रपति के आदेश के खिलाफ SC पंहुचा नेशनल कॉन्फ्रेंस

aapnugujarat

पलानीस्वामी को बहुमत साबित करने को कहें : द्रमुक की राज्यपाल से अपील

aapnugujarat

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12,059 नए मामले

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1