Aapnu Gujarat
મનોરંજન

मुझे नहीं लगता कि मैं अभी सफल हूं : दिशा

बॉलिवुड में इन दिनों सबसे अधिक चर्चा दिशा पटानी की रहती है। चाहें वह कोई फिल्म कर रहीं हों या ना कर रही हों, इंडस्ट्री में पटानी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी मासूमियत और खूबसूरती के कारण वह फैंस के दिलों पर तो राज करती ही हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी उनका प्रदर्शन अब तक बेहतर रहा है। हालांकि पटानी अभी खुद को सक्सेसफुल नहीं मानती। उनका मानना है कि अभी उन्हें बहुत कुछ करना है। दिशा पटानी की फिल्म ‘मलंग’ आ रही है। पोस्टर और ट्रेलर के साथ ही यह फिल्म जबरदस्त चर्चा में है। आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा की बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म के गाने पहले ही हिट हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ कर रही हैं।
दिशा पटानी ने कहा, मैं खुश हूं कि मेरे पास काफी काम हैं और मैं सभी में बेस्ट देने की कोशिश कर रही हूं। मैं इसका श्रेय अपने माता-पिता को देती हूं। अगर उस रात मेरी मां ने मेरा समर्थन नहीं किया होता जब मैं विकल्पों को लेकर उलझन में थी तो शायद मैं आज यहां तक नहीं पहुंचती। उन्होंने मुझे इस पेशे में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। मैंने जो कुछ भी किया है, मुझे नहीं लगता कि मैं अभी तक सफल हूं।
दिशा पटानी ने कहा, अभी बहुत कुछ करना बाकी है। मुझे लगता है कि पूरी यात्रा के दौरान, मैं लकी रही कि ऐसे लोगों से मिली जो हमेशा मददगार रहे हैं। मेरा परिवार मुझे फिल्मों के बारे में सलाह नहीं देता है और न ही मैं उन्हें तनाव देना चाहती हूं। लेकिन वे मेरे हर काम में मेरे साथ हैं। मैं अपने फैसलों से सावधान भी हूँ क्योंकि मैं अपनी जिम्मेदारियां सही तरीके से निभाना चाहती हूं। बॉलिवुड की सबसे फिट हिरोइनों में शुमार दिशा पटानी बीच यानी समुद्र तटों को काफी पसंद करती हैं और इस बात का सबूत देता है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट, जो कई ऐसी फोटोज़ से भरा पड़ा है। फिलहाल फैंस को उनकी फिल्म मलंग का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Related posts

અજય અને કાજોલનું ઘર તૂટતા-તૂટતા રહી ગયું હતું

aapnugujarat

શું સ્ટાર બન્યા પછી રાનુ મંડલના તેવર બદલાઇ ગયા છે?

aapnugujarat

ભારતમાં જનજાગૃતિ માટે પ્રિયંકા ચોપરા ફેસબુકની સહયોગી બની

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1