Aapnu Gujarat
રમતગમત

: राशिद ने BBLमें ली हैट्रिक

अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान ने टी20 क्रिकेट में अपनी पांचवीं हैट्रिक ली। राशिद ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से खेलते हुए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ हैट्रिक ली, हालांकि इस हैट्रिक के बावजूद उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। बुधवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच मैच खेला गया, जिसे सिडनी सिक्सर्स ने दो विकेट से जीता। राशिद ने लगातार तीन गेंद पर कप्तान डेनियल ह्यूज, जेम्स विंस और जैक एडवर्ड्स का विकेट लिया। बीबीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट में लिखा, ‘जोश हेजलवुड के बर्थडे पर राशिद खान ने हैट्रिक ली। बीबीएल ने राशिद खान की हैट्रिक का वीडियो भी शेयर किया है। टी20 क्रिकेट में ये राशिद खान की पांचवीं हैट्रिक है। राशिद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में एक बार हैट्रिक ले चुके हैं।
इस टूर्नामेंट में राशिद ने बल्लेबाजी में भी काफी कमाल किया है। वो ‘कैमल’ बैट से खेल रहे हैं और उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद से राशिद का कैमल बैट भी काफी चर्चा में रहा है। हालांकि इस मैच में राशिद बल्ले से कमाल नहीं कर सके और 2 गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए।
सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। एडिलेड स्ट्राइकर्स की पूरी टीम 19.4 ओवर में 135 रनों पर ऑलआउट हो गई। जेक वीदरैल्ड ने सबसे ज्यादा 47 रनों का योगदान दिया, जबकि कप्तान एलेक्स कैरी ने 32 रनों की पारी खेली। एडिलेड स्ट्राइकर्स का और कोई बल्लेबाज 12 से ज्यादा रन नहीं बना सका। 8 बल्लेबाज तो दहाई आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। टॉम करन ने 3.4 ओवर में 22 रन बनाकर चार विकेट लिए। जवाब में सिडनी सिक्सर्स ने 18.4 ओवर में आठ विकेट पर 137 रन बनाकर दो विकेट से जीत दर्ज की। जेम्स विंस ने 27 और टॉम करन ने 21 रनों की पारी खेली और टीम को रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाई। राशिद ने चार ओवर में 22 रन देकर चार विकेट लिए। टॉम करन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Related posts

सांसद सचिन ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की सैलरी

aapnugujarat

महिला विश्व कप ‘फुटबॉल’ : फ्रांस ने दक्षिण कोरिया को 4-0 से हराया

aapnugujarat

કોહલી-સચીન કરતાં ધોની ચઢીયાતો : કપિલ દેવ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1