Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

गांधी परिवार कुछ करे तो सही, मोदी-शाह करें तो गलत : प्रसाद

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का विरोध अभी खत्म नहीं हुआ कि एनपीआर पर भी राजनीति शुरू हो गई है। इसे लेकर अब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार कुछ करे तो सही, लेकिन नरेंद्र मोदी और अमित शाह कुछ कर रहे हैं तो गलत है।
पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनपीआर पर 7 मई 2010 को लोकसभा में बहस हुई थी। उस समय गृह मंत्री चिदंबरम ने कहा था कि वो रजिस्टर बना रहे हैं, लेकिन तब किसी के उनका विरोध नहीं किया। वहीं राजीव गांधी और इंदिरा गांधी ने श्रीलंका से विस्थापित लोगों को यहां जगह दी, तो ये सब सही था। मगर नरेंद्र मोदी, अमित शाह अगर कुछ कर रहे हैं तो यह गलत है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार में इस कानून को लागू करने की बात हुई थी। तब लालू प्रसाद समेत तमाम लोग उनके पीछे खड़े थे। उन्होंने आगे कहा कि ये तो वहीं बात हुई कि आप करें तो ठीक है और उसे हम करें तो गलत है। इसी बीच उन्होंने कहा कि हम विरोध का सम्मान करते हैं, शांतिपूर्ण प्रदर्शन का सम्मान करते है, लेकिन जो देश को तोड़ने की बात करेगा उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

એનઆરસી : દાવા-વાંધઓ સ્વીકારવા માટેનો હુકમ થયો

aapnugujarat

મોદીએ એચ-૧બી વિઝાનો મુદ્દો ઉઠાવ્યો જ નથી : રાહુલ

aapnugujarat

વારાણસીમાં ત્રાસવાદી હુમલાનો ખતરો : આઈબી, એટીએસ, એનઆઈએ દ્વારા ઉંડી તપાસ શરૂ કરાઈ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1