Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

कजाकिस्तान में विमान क्रैश हुआ : 9 की मौत

कजाकिस्तान से रवाना हुआ एक यात्री विमान टेक ऑफ के कुछ ही समय बाद क्रैश हो गया। प्लेन में 100 लोगों के सवार होने की सूचना है। रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की संख्या नौ बताई जा रही है। बेक एयर फ्लाइट 2100 का स्थानीय समय के अनुसार (सुबह 7.05 बजे) टेक ऑफ के कुछ मिनट बाद ही संपर्क टूट गया।
कजाकिस्तान के अल्माटी एयरपोर्ट से विमान ने उड़ान भरी थी, लेकिन टेक ऑफ के तुरंत बाद ही रडार से संपर्क टूट गया और विमान क्रैश हो गया। अभी तक दुर्घटना में सात लोगों की मौत की खबर आ रही है। घटना के विडियो में प्लेन क्रैश होने के बाद उसमें आग लगी नजर आ रही है। विडियो फुटेज में दिख रहा है कि आग काफी तेजी से फैलती है और आसपास के घरों में भी लग जाती है।
विडियो में घटना के तुरंत बाद ही फायरफाइटर्स राहत कार्य में जुटे नजर आते हैं। बैकग्राउंड में लोगों की मदद और बचाने के लिए रोने की भी आवाज सुनाई दे रही है। विमान में 95 यात्री और 5 क्रू मेंबर्स सवार थे। विमान देश के सबसे बड़े शहर और पूर्व राजधानी अल्माटी से कजाकिस्तान की राजधानी नूरसुल्तान के लिए रवाना हुई थी। अल्माटी एयरपोर्ट और आपातकालीन सर्विस विभाग का कहना है कि विमान में फंसे लोगों को बचाने के लिए युद्ध स्तर पर काम हो रहा है।

Related posts

पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा का कार्यकाल तीन साल बढ़ा

aapnugujarat

China tested more than a quarter of a million people for Covid-19

editor

भारत ने गुप्त रखा आर्टिकल 370 प्लान, नहीं दी कोई जानकारी : US

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1