Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

शिवसेना -NCP -कांग्रेस सरकार कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी : गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उद्धव सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा का आंतरिक विरोधाभास के कारण शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम की जमानत पर गडकरी ने कहा कि उनके खिलाफ किस प्रकार के आरोप हैं और उसके क्या सबूत हैं, इस बारे में चिदंबरम को अच्छी तरह पता है। जब वे गृह मंत्री थे तो मेरे खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज हुए थे। शरद पवार के बयान पर नितिन गडकरी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। मुलाकात के बारे में शरद पवार ने अपनी बात रखी। अब पीएम मोदी जवाब दे सकते हैं। इसलिए मैं इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।
नितिन गडकरी ने कहा कि सरकार या गठबंधन बनाने के लिए सबकी सहमति का होना जरूरी होता है और महाराष्ट्र में इसके लिए मुझसे भी राय ली गई थी। अजित पवार ने देवेंद्र फडणवीस के साथ मिलकर कैसे सरकार बनाई, इसके बारे में केवल फडणवीस ही जवाब दे सकते हैं। न गडकरी ने यह भी कहा कि वे मुख्यमंत्री के तौर पर महाराष्ट्र वापस लौटने को राजी नहीं हैं। चिदंबरम की जहां तक बात है तो उनके खिलाफ बदले की कोई राजनीति नहीं हो रही है। गडकरी ने कहा, उनके (चिदंबरम) खिलाफ किस प्रकार के आरोप हैं और उसके क्या सबूत हैं, इस बारे में चिदंबरम को अच्छी तरह पता है। जब वे गृह मंत्री थे तो मेरे खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज हुए थे। नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ भी झूठे केस किए गए लेकिन सभी लोग बाइज्जत बरी हुए।
झारखंड चुनाव के बारे में नितिन गडकरी ने कहा कि आगे और विकास होता रहे, इसके लिए झारखंड के लोग रघुबर दास को दोबारा सत्ता में लाएंगे। वहां सत्ता विरोधी कोई लहर नहीं है। कांग्रेस वहां पूरी तरह गायब हो चुकी है। जेएमएम और कांग्रेस साथ लड़ रही हैं, इसका मतलब है कि बीजेपी मजबूत है।

Related posts

બેન્કો ગ્રાહકની સંમતી વગર ક્રેડિટ કાર્ડ અપડેટ નહીં કરી શકે

aapnugujarat

आधार कार्ड में पता बदलना अब और भी आसान

aapnugujarat

रिहायशी प्रॉपर्टी बेचकर २५ हजार करोड़ कमाएगी रेलवे

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1