Aapnu Gujarat
મનોરંજન

मैं पुलकित को डेट कर रही हूं : खरबंदा

एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा बीते कई दिनों से अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। सोशल मीडिया पर भी इनके अफेयर को लेकर कई तरह की अफवाहें सुनने को मिल रही थी, लेकिन हाल ही एक्ट्रेस ने अपने रिलेशन की खबरों से पर्दा उठा दिया है। कृति ने बताया है कि सच में वो पुलकित को डेट कर रही हैं। कृति ने खुलासा किया, ‘नहीं, वो अफवाहें नहीं थी, हम सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सच कहूं तो मैं अपने रिलेशन के बारे में सबसे पहले अपने पेरेंट्स को बताना चाहती हूं।

कृति ने कहा, सब के लिए एक समय होता है कि जब आप इसके बारे में अपनी फैमिली को बताने में कम्फर्टेबल महसूस करते हैं। कभी-कभी आपको इसके लिए 5 साल भी लग सकते हैं और कभी 5 मिनट भी काफी होते हैं, हमारे मामले में हमें 5 महीने लगे, मैं बहुत खुश हूं, मैं पुलकित को डेट कर रही हूं।
हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। हम दोनों एक-साथ बहुत क्यूट लगते हैं। एक-साथ हमारे बीच खूब कैमेस्ट्री जमती है, हमें साथ में देखकर कोई भी कह सकता है कि हम रिलेशन में हैं। पुलकित मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं और हमेशा रहेंगे। यह दोनो स्टार्स जल्द ही फिल्म ‘पागलपंती’ में साथ नजर आएंगे। कॉमेडी से भरपूर फिल्म इसी शुक्रवार यानी 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, उवर्शी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार में नजर आएंगे।


Related posts

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अगली फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ का पहला लुक किया शेयर

editor

મારે ટીનેજર્સ સુધી પહોંચવું છે : ઐશ્વર્યા

aapnugujarat

મંદિરા બેદી લાંબા સમય બાદ ફિલ્મમાં નજરે પડશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1