Aapnu Gujarat
રમતગમત

हार के बाद कोई दबाव नहीं : चहल

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने राजकोट में होने वाले दूसरे टी-20 मैच से पहले कहा है कि टीम बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच की हार से निराश नहीं है और वह मजबूती के साथ दूसरे मैच में वापसी करेगी। चहल ने कहा, पहला मैच हारने के बावजूद टीम के उत्साह में कोई कमी नहीं है और हम दूसरे मैच में शानदार वापसी करेंगे। यह पहला मौका नहीं है, जब हम किसी सीरीज का पहला मैच हारे हैं। हमने कई सीरीज में पहला मैच हारने के बावजूद वापसी करते हुए सीरीज को जीता है।
भारत और बांग्लादेश तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही हैं,जिसके पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को मात दे 1-0 की बढ़त ले ली है। चहल ने कहा है कि पहले मैच में मिली हार के बाद प्रबंधन की तरफ से कोई दबाव नहीं है। लेग स्पिनर ने कहा, टीम पर कोई दबाव नहीं है। यह तीन मैच की सीरीज है। यह कोई नॉकआउट टूर्नामेंट नहीं है। यह द्विपक्षीय सीरीज है और हम वापसी करने का दम रखते हैं। बांग्लादेश ने निश्चित रूप से पहला मैच अच्छा खेला था और हमसे बेहतर साबित हुए थे। लेकिन दूसरे मैच में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और बराबरी हासिल करेगी।
बांग्लादेश शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल के बिना खेल रहा है, लेकिन चहल का मानना है कि तब भी उनकी टीम आत्मविश्वास से भरी है। उन्होंने कहा, हमारे गेंदबाजों ने सभी ने IPL मैच खेले हैं इसलिए उनके पास पर्याप्त अनुभव है। मैं बस उनसे कुछ ज्यादा टी-20 मैच खेले हैं। मैं सिर्फ चार ओवर डालूंगा और बाकी के 16 दूसरे गेंदबाजों को करने हैं। इसलिए अगर पूरी टीम अच्छी गेंदबाजी करती है तो हम जीतेंगे। यह सिर्फ एक गेंदबाज की बात नहीं है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टी-20 मैच सात नवंबर को राजकोट में खेला जाएगा।

Related posts

ઈજાગ્રસ્ત જોકોવિચ રેંકિંગમાં પાંચમાં ક્રમે ધકેલાયો

aapnugujarat

આવતીકાલે ભારત-ઈંગ્લેન્ડ વચ્ચે ફાઈટ ટુ ફિનિશ જંગ

aapnugujarat

ऑस्ट्रेलिया को अंतिम एकादश चुनने में हो सकती है मुश्किल : पोंटिग

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1